scriptदेवबंदी आलिम ने किया यूपी सरकार का समर्थन, लोगों से की यह अपील | deoband alim Mufti ahmed gour supported the government | Patrika News

देवबंदी आलिम ने किया यूपी सरकार का समर्थन, लोगों से की यह अपील

locationसहारनपुरPublished: Mar 30, 2020 11:46:38 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रहा इजाफा . लगातार सरकार घर से बाहर न निकलने की कर रही अपील. लॉकडाउन में लोग घर से बाहर निकलने से नहीं कर रहे गुरेज
 

gaur.jpg
देवबंद/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में तेजी के साथ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से जस के तस रुकने और घरों से बाहर न निकलने की अपील की हैं। सीएम की इस अपील का समर्थन देवबंदी आलिम ने भी किया है। देवबंदी आलिम ने कहा कि यह बीमारी एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। लिहाजा अनावश्यक रुप से बाहर न निकले।
यह भी पढ़ेंः फल और सब्जियों के बाद आटे—दाल के रेट भी हुए तय, नमक व चीनी के भी दाम तय

देवबंदी आलिम मुफ्ती अहमद गौड ने कहा कि कोरोना वायरस दुनियाभर के लिए आफत बन चुका है। इसके उपाय नहीं किए गए तो हालात बिगड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि महामारी फैलना समाज के हित में नहीं है। इससे मुल्क की तरक्की रुक जाती है। दुनिया के टॉपटेन श्रेणी वाले देश भी कोरोना के सामने अपने हथियार डाल चुके है। इस बीमारी से निपटने के लिए जितनी कोशिश हो सके, उतनी जरुरी है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में एक लाख लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है, जबकि वह हमसे बहुत आगे है। मेडिकल सुविधाएं भी बेहतर है।
उन्होंने कहा कि लोगों को देश के हालातों को समझना चाहिए। साथ ही केंद्र सरकार की तरफ से लगाए गए लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। उन्होंने जनता से अपील की है कि घरों से बाहर न निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो