नेशनल गेम्स में 6 गोल्ड मेडल जीतकर लौटे देवबंद के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

नेशनल गेम्स में 6 गोल्ड मेडल जीतकर लौटे देवबंद के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

lokesh verma | Publish: Aug, 08 2019 06:07:37 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

  • दिल्ली में इंडियन स्पोर्ट्स फेडरेशन के तत्वाधान में हुआ था नेशनल गेम्स का आयोजन
  • देवबंद के खिलाड़ियों ने दौड़ में 5 और बैडमिंटन में जीता एक मेडल
  • उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों में र्स्वाधिक गोल्ड देवबंद के खिलाड़ियों ने हासिल किए

देवबंद. दिल्ली स्थित खाटूश्याम स्टेडियम में इंडियन स्पोर्टस फेडरेशन के तत्वावधान में आयोजित हुए थर्ड नेशनल गेम्स में क्षेत्र के खिलाड़ियों ने छह गोल्ड मेडल प्राप्त कर देवबंद का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। बसंत एकेडमी के प्रतिभागियों ने दिल्ली एथेलेटिक्स और बैडमिंटन जूनियर और सीनियर प्रतियोगिता में मेडल जीते हैं।

प्रतियोगिता से मेडल जीत कर लौटे बसंत एकेडमी के खिलाड़ियों का देवबंद पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। कोच बसंत उपाध्याय ने बताया कि जूनियर वर्ग सौरभ कश्यप तीन किलोमीटर और निशांत ने 400 मीटर रेस में गोल्ड प्राप्त किया है। जबकि तबरेज अंसारी ने सीनियर वर्ग में आयोजित तीन किलोमीटर और तालिब ने पांच किलोमीटर एवं दीपक कुमार ने 1500 मीटर रेस में गोल्ड हासिल कर क्षेत्र का नाम राष्ट्रीय स्तर पर चमकाया है।

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर बहनों के लिए योगी सरकार का तोहफा, हर दस मिनट में मिलेगी बस

उन्होंने बताया कि हर्षित ने बैडमिंटन में गोल्ड मेडल प्राप्त कर एकेडमी व देवबंद का नाम रोशन किया है। बसंत के मुताबिक प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मुंबई, मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात समेत अन्य कई राज्यों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों में र्स्वाधिक गोल्ड एकेडमी के खिलाड़ियों ने हासिल किए हैं।

यह भी पढ़ें- Video: बकरीद पर गाय की कुर्बानी को लेकर देवबंदी आलीम ने मुस्लिमों से की ऐसी अपील, आप भी करेंगे तारीफ

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned