scriptहथियार तस्करों और पुलिस के बीच चली गोलियां, एक सिपाही व एक बदमाश घायल | deoband Police arrsted a one criminal after encounter | Patrika News

हथियार तस्करों और पुलिस के बीच चली गोलियां, एक सिपाही व एक बदमाश घायल

locationसहारनपुरPublished: Nov 20, 2019 03:59:52 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पुलिस और हथियारों के बीच चली गोलियां . गोली लगने से एक सिपाही और एक बदमाश घायल . अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार
 

criminal.png
देवबंद/सहारनपुर। मुजफ्फरनगर देवबंद स्टेट हाइवे पर घलौली चेक पोस्ट के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल हुआ है। जबकि एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा। घायल सिपाही और बदमाश को देवबंद के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया हैं। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश हथियारों की सप्लाई से जुड़े है।
सीओ चोब सिंह ने बताया की घलौली चेकपोस्ट के पास पुलिस की एक टीम वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर 2 युवक आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश भाग निकले। सूचना मिलने पर देवबंद कोतवाली इंस्पेक्टर निरीक्षण भवन के पास बदमाशों की घेराबंदी की।
यहां पुलिस अफसरों ने नितारा फार्म हाउस के पास पकड़ने का प्रयास किया। उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। सीओ का कहना है कि फायरिंग के दौरान हेड कांस्टेबल घायल हुआ हैं। वहीं, एक बदमाश घायल हुआ हैं। बदमाश की पहचान पुलिस ने मुजफ्फरनगर निवासी इलियास को पकड़ा हैं। इनके पास से पुलिस ने असलाह बरामद किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो