scriptजनसंख्या कानून पर उलेमा ने सरकार चलाने वाले नेताओं की संतान को लेकर कही ये बड़ी बात- देखें वीडियो | deoband ulema gave comments on population control rule | Patrika News

जनसंख्या कानून पर उलेमा ने सरकार चलाने वाले नेताओं की संतान को लेकर कही ये बड़ी बात- देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Oct 23, 2019 04:14:15 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
सरकार द्वारा इस कानून के बनाने पर उलेमा ने दी टिप्पणी
नौकरी देने की जगह छिन ली
असल में कानून बनने पर बोले उलेमा

 

देवबंद। असम सरकार द्वारा कानून बनाने पर अगर किसी के दो बच्चे से ज्यादा पैदा हुए तो सरकार उन्हें सरकारी नौकरी नहीं देगी। इस पर देवबंदी उलेमा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हमारी सरकार को चलाने वाले कुछ नेता ऐसे हैं, जिनकी संतान ही नहीं है तो वह संतान का दुख सुख-क्या जाने। इतना ही नहीं उलेमा ने आगे कहा कि सरकार यहां पर नौकरी नहीं दे रही, बल्कि नौकरी छीन रही है।

जनता को गुमराह करने के लिए बना रहे नया मुद्दा

कारी राव साजिद ने कहा की 2 बच्चों से ऊपर नौकरी नहीं मिलेगी, मैं तो सरकार से सबसे पहले यह पूछना चाहता हूं की नौकरी कितने लोगों को दे दी। जो नौकरी दी हुई थी वही आपने छीन ली। उलेमा यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा सरकार में हमारे देश के जितने भी बड़े नेता है। उनके तो बच्चे नहीं है। वह बच्चों का एहसास क्या जाने कि बच्चे क्या चीज होते हैं। अगर किसी के यहां 2 लड़की है, तो वह चाहेगा जरूर की मेरे यहां एक बेटा पैदा हो।

सरकार पर भटकाने का लगाया आरापे

उलेमा ने कहा कि सरकार मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है। नौकरी का नाम लेकर जिस तरह सरकार ने कहा है कि दो बच्चों के ऊपर नौकरी नहीं मिलेगी। उसी पर हम कह रहे है कि अभी कहां नौकरी मिल रही है। नौकरी देने के बजाय नौकरी छीनने का काम सरकार कर रही है। लोगों को मुद्दों से भटकाने का काम किया जा रहा है। आज देश की अर्थव्यवस्था कितनी बुरी हालत में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो