script

उलेमा के बिगड़े बोल, सुप्रीम कोर्ट, संविधान और CJI को लेकर कह दी ऐसी बात, जाना पड़ सकता है जेल, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Dec 07, 2018 04:17:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जगदगुरु राम भद्राचार्य द्वारा अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए पर दिए गए बयान पर देवबंदी उलेमा ने प्रतिक्रिया देते हुए विवादित बयान दे दिया है।

picture

उलेमा के बिगड़े बोल, सुप्रीम कोर्ट, संविधान और CJI को लेकर कह दी ऐसी बात, जाना पड़ सकता है जेल, देखें वीडियो

देवबन्द। जगदगुरु रामभद्राचार्य द्वारा अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए पर दिए गए बयान पर देवबंदी उलेमा ने प्रतिक्रिया देते हुए विवादित बयान दे दिया है।

यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा के बाद इस जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर चली गोलियां, दिखा ऐसा नजारा

दरअसल, रामभद्राचार्य के ब्यान पर देवबन्दी आलीम में पलटवार करते हुई मोलाना नजीफ ने कहा कि जो बयान दिया है वो साफ तौर पर ये बता रहा है कि वो सियासी फायदे के लिए दिया गया है और उनका ये कहना कि बाबरी मस्जिद वहां पर नहीं थी और जिस ढांचे को तोड़ा गया है वो गैरकानूनी था व आगे भी इसकी जरूरत हुई तो दोबारा ऐसा कर देंगे। तो मैं समझता हूं कि वो ऐसा करके दिखाएं और उससे पहले मेरी उनसे अपील होगी कि वो सुप्रीम कोर्ट को तोड़ दें और चीफ ऑफ जस्टिस को मार दें व हिंदुस्तान के संविधान को आग लगा दें। उसके बाद जो उनकी मर्जी आए वो करें।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने विरोधियों पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को 10 बार तोड़े और बाकी मस्जिद है उनका कच्चा चिट्ठा निकालें और देखें कौन सी मस्जिद सही बनी हुई है, कौन सी गलत बनी है। फिर उनको तोड़ दें और तमाम सविधान को आग लगा दें। अगर ऐसा करके वो 2019 का चुनाव जीत सकते हैं तो वो तमाम चीजें करें। हमें खुशी होगी।
बता दें कि रामभद्राचार्य बांदा से भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी के आवास पर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। वहीं पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘अयोध्या में बाबरी मस्जिद नहीं तोडी गई, वहां पर जो गलत कंस्ट्रक्शन था, वो तोडा गया है और अगर आगे भी ऐसा करना पड़ेगा तो करेंगे।’

ट्रेंडिंग वीडियो