scriptबुलंदशहर हिंसा पर देवबंद उलेमा का बड़ा बयान, सरकार से कर डाली ये मांग, देखें वीडियो | deoband ulema statement on bulandshahr violence | Patrika News

बुलंदशहर हिंसा पर देवबंद उलेमा का बड़ा बयान, सरकार से कर डाली ये मांग, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Dec 04, 2018 06:09:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि देश का माहौल खराब करने की पूरी कोशिश की जा रही है।

picture

बुलंदशहर हिंसा पर देवबंद उलेमा का बड़ा बयान, सरकार से कर डाली ये मांग, देखें वीडियो

देवबन्द। बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा की घटना पर देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि देश का माहौल खराब करने की पूरी कोशिश की जा रही है। जिन लोगों ने इस घटना को अजांम दिया है सरकार को चाहिए कि उन लोगों को फांसी दी जाये। अगर सरकार ऐसा नही करती तोसरकार को अपने पद से इस्तिफा दे देना चाहिए। बुलन्दशहर के स्याना में जो घटना हुई है और वहां के होनहार और जाबांज इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को तरीके जो शहीद कर दिया, ये इन्तहाई शर्मनाक बात है। एक तरफ तो हमारे माननीय मुख्यमंत्री योगी जी दावा करते हैं कि मुल्क जो है संविधान से चलता है। लेकिन यही बीजेपी से ताल्लुक रखने वाले विश्व हिन्दू परिषद और आरएसएस के नेता और उनके ही लोग जो है, इस तरीके के कानून की खुले तौर पर धज्जियां उडा रहे हैं और कानून के रखवालों को भी नहीं बख्स रहे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं सरकार से यही मांग करता हूँ कि जिन लोगों ने इंस्पेक्टर की हत्या की है उकने खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाये और उनको फांसी की सजा दी जाये। सरकार यदि इसके बारे में कोई कदम नहीं उठाती तो मैं यही कहूंगा कि सरकार पूरी तरीके से नाकाम है। सरकार को इस्तिफा दे देना चाहिए। ऐसी नाकाम सरकार हम लोगों को यूपी के अन्दर हरगिज बरर्दाश्त नहीं।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर की घटना पर केंद्रीय मंत्री ने योगी सरकार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुसलमान एक अमन पसंद लोग हैं। वो सुकून और इत्मिनान के साथ इस्तमें में गये थे और सुकुन और इत्मिनान के साथ अपने घर वापस आ गये। बुलन्दशहर के मामले में अपने तमाम हिन्दू और मुसलमान भाईयों से यही कहूंगा कि एक कसीर तादाद में इस तरीके का इस्तमा एक आलमी इस्तमा था और आपसी भाईचारेगी की उसके अन्दर मिशाले दी गई और दी जाती है। तो मैं यही कहूंगा कि सरपसंन्द अनासिर मुल्क का माहौल खराब करने पर मुसलसल लगे हुऐ हैं, लेकिन हमारे देश वासियों को चाहिए कि ऐसे सरपसंद अनासिर का मुंह तोड जवाब दें और उनके किसी भी बहकावे में न आये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो