तीन तलाक पर देवबंदी उलेमा ने दिया ऐसा बयान, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें वीडियो

तीन तलाक पर देवबंदी उलेमा ने दिया ऐसा बयान, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 23 Aug 2019, 04:19:06 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-देवबन्दी आलीम ने कहा कि हम लोगों के मुस्लिम संगठन पहले से इसके विरोध में थे

-अब सरकार ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए इस बिल को लागू कर दिया

-कोर्ट न तमाम मुसलमानों की भावनाओं को ध्यान रखते हुए फैसला सुनाया है

देवबन्द/सहारनपुर। तीन तलाक बिल के खिलाफ सुप्रीम में डाली गई याचिकाओं पर आए फैसले का देवबंदी उलेमाओं ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। क्योंकि उलेमा पाली से यह कहते चले आ रहे हैं कि तीन तलाक बिल शरीयत के खिलाफ है। यह शरियत में दखलअंदाजी है, लेकिन सरकार ने अपनी ताकत का नाजायज फायदा उठाते हुए इस बिल को लागू कर दिया। हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं।

यह भी पढ़ें : इंजीनियर ने व्हाट्सएप ग्रुप पर डाली अश्लील वीडियो, इसके बाद जो हुआ...

देवबन्दी आलीम मुफ्ती अजफर ने कहा कि हम लोगों के मुस्लिम संगठन पहले से इसके विरोध में थे, अब सरकार ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए इस बिल को लागू कर दिया। जिसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील डाली गई। जिसपर कोर्ट न तमाम मुसलमानों की भावनाओं को ध्यान रखते हुए जो फैसला सुनाया है हम इसका स्वागत करते हैं। यह बहुत अच्छा निर्णय दिया गया है।

यह भी पढ़ें: इस मुस्लिम शिक्षिका ने बदल दी सरकारी स्‍कूल की तस्‍वीर, मुख्‍यमंत्री योगी भी करते हैं तारीफ

उन्होंने कहा कि इससे नुकसान यह हो रहा था कि पति पत्नी का झगड़ा अगर किसी बात पर हो रहा था तो उसका नाजायज फायदा उठाया जा रहा था। उसे इस बात से जुड़ा जा रहा था कि कोई पति पत्नी आपस में एक दूसरे के खिलाफ थे। कई बार इसके चलते तीन तलाक के मामले आते थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned