scriptदंगल गर्ल जायरा वसीम के फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने पर देवबंदी आलिम ने कही ये बड़ी बात | deoband ulema statement on zaira wasim | Patrika News

दंगल गर्ल जायरा वसीम के फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने पर देवबंदी आलिम ने कही ये बड़ी बात

locationसहारनपुरPublished: Jun 30, 2019 06:52:25 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-देवबन्दी आलीम ने कहा कि जायरा वसीम का फैसला बड़ा ही स्वागतीय कदम है
-नुसरत जहां को लेकर भी दिया बयान
-जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है

zaira wasim

दंगल गर्ल जायरा वसीम के फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने पर देवबंदी आलिम ने कही बड़ी बात

देवबन्द/सहारनपुर। फिल्मी दुनिया से तोबा कर जायरा वसीम दोबारा अपने धर्म पर आना चाह रही हैं। उनके इस फैसले का देवबंदी आलीम ने स्वागत किया है। आलीम ने कहा कि जो भी इस तरह के लोग इस्लाम से फिर चुके हैं, हम उनको भी दोबारा इस्लाम में आने की दावत देते हैं।
यह भी पढ़ें

डीएम ने मुख्यमंत्री के सामने पत्रकारों को कमरे में किया बंद, मंत्री ने दिया कार्यवाई का आश्वासन

देवबन्दी आलीम ने कहा कि जिस तरीके से जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहते हुए और उअपना ताल्लुक फिल्मी दुनिया से तोड़ने का ऐलान किया है और अल्लाह से तालुक जोड़ना चाहती है, तो बड़ा ही स्वागत कदम है। उनका तो ऐसे जो भी है, नुसरत जहां या और कोई भी हजरात ऐसे हैं जो इस्लाम से फिर चुके हैं और इस्लाम से उनका का ताल्लुक नहीं है। तो हम ऐसे तमाम लोगों से दोबारा इस्लाम कबूल करने की दावत देते हैं।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने दो घंटे में हुई दूसरी मुठभेड़ में एेसे दबाेचा इनामी बदमाश- देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि इस्लाम के अंदर किसी पर कोई जोर दबाव नहीं है। हर आदमी अपनी अपनी मर्जी का मालिक है। सिर्फ हम उनको राय दे सकते हैं, उन पर जोर दबाव हम बिल्कुल नहीं दे सकते। सिर्फ मशवरा उनको देते हैं कि जो उन्होंने कदम उठाया है इस्लाम और शरियत के अंदर ठीक नहीं है और उनको चाहिए कि वह दोबारा अल्लाह से तोबा कर के इस्लाम के अंदर दाखिल हो जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो