scriptआतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को देवबंद का ये नेता देगा 10 करोड़ रुपये का इनाम- देखें वीडियो | deoband virender said gave 10 crore rupee for masood azhar cut head | Patrika News

आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को देवबंद का ये नेता देगा 10 करोड़ रुपये का इनाम- देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Feb 28, 2019 04:00:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-वीडियो में नेता ने किया एेलान दारुल उलूम में ताला लगाने की भी दी चेतावनी

news

आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को देवबंद का ये नेता देगा 10 करोड़ रुपये का इनाम- देखें वीडियो

देवबंद।पुलवामा हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान में जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को तहस नहस करने की जानकारी के बाद देवबंद के नेता ने एक बड़ा एेलान कर दिया। दरअसल एक वीडियो में अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना के अध्यक्ष ने एेलान किया है कि जो भी आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करेंगा। उस शख्स को उनका संगठन राष्ट्रवादी सेना दस करोड़ रुपये आैर गांव में एक पक्का मकान बनवाकर देगी। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं नेता ने दारुल उलूम को आतंकियों की फैक्ट्री बताते हुए, एक मार्च तक ताला लगाने की चेतावनी दे दी है।

यह भी पढ़ें

घर का दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने तेल व्यापारी की कर दी हत्या, आवाज सुनकर लोगों ने नहीं खोले दरवाजे- देखें वीडियो

आतंकी समेत इनकी जानकारी देने पर किया लाखों से लेकर करोड़ों रुपये देने का एेलान

दरअसल सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र गांव मिरगपुर निवासी (अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना के अध्यक्ष) चौधरी वीरेंद्र सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। इसमें वह अपने साथियों के साथ बैठे दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो के माध्यम से वीरेंद्र ने एेलान किया कि आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना 10 करोड़ रुपये का इनाम और गांव में पक्का मकान देगी। वहीं देश में छिपे आतंकियों की सूचना देने वाले को एक लाख रुपये व उनका सिर कलम करने वालों को पांच लाख रुपये देने की बात कही हैं।

दारुल उलूम को दी ये बड़ी चेतावनी

इतना ही नहीं नेता वीरेंद्र चौधरी ने वीडियो यह एेलान करने के साथ ही दारुल उलूम को भी बड़ी चेतावनी दी हैं। इसमें उन्होंने दारुल उलूम को आतंकियों की फैक्ट्री बताते हुए 1 मार्च को दारुल उलूम के गेट पर ताला लगाने की घोषणा की हैं। साथ ही देवबंद से कश्मीर कूच कर वहां से आतंकवादियों को पाकिस्तान भेजने व सिर कलम करने की बात कहीं हैं। नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। बता दें की वायरल वीडियो मे चौधरी विरेन्द्र सिंह दिखाई दे रहे हैं। इस से पहले इन्होंने गावं मे ही हथियारों से लैस होकर पाकिस्तान मुर्दा बाद के नारे लगाते हुए दारुल उलूम को चेतावनी दी थी कि वह अपने यहां से कश्मीरी छात्रा को वापस भेज दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो