scriptCoronavirus: भाजपा विधायक पर भड़के देवबंदी आलीम, कानूनी कार्यवाही की मांग | Deobandi Aalim rages on the controversial statement of BJP MLA | Patrika News

Coronavirus: भाजपा विधायक पर भड़के देवबंदी आलीम, कानूनी कार्यवाही की मांग

locationसहारनपुरPublished: Apr 29, 2020 04:41:11 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. मुस्लिमों को लेकर विधायक ने दिया था बयान . मुस्लिमों से सब्जी न खरीदने का दिया था बयान
 

bjp.png
देवबंद। कोरोना संक्रमण और मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान देने वाले देवरिया से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी पर चौतरफा हमला हो रहा है। दरअसल भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि कोरोना के चलते मुस्लिमों से सब्जी न खरीदें। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि ऐसा करने से लोग कोरोना वायरस से बचे रह सकते है।
भाजपा विधायक सुरेश तिवारी पर भड़कते हुए देवबंदी आलीम मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि मुस्लिमों से सब्जी न खरीदने वाले बयान की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। उन्होंने यूपी सरकार से मांग की है कि ऐसी फिरका परस्त नीयत रखने वाले विधायक को विधानसभा में बैठने का कोई हक नहीं है। उन्होंने सरकार से सुरेश तिवारी के इस्तीफा की मांग की है।
उन्होंने कहा कि देश में बैठे कुछ लोग हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को खत्म करना चाहते हैं। ऐसे विधायकों को विधानसभा में बैठने का कोई हक नहीं है। यूपी सरकार को उनपर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत लगातार ब्यान जारी कर कहते हैं कि किसी से भेदभाव नहीं करना चाहिए। उसके बाद भी कुछ नेता हिंदू-मुस्लिम में भेदभाव की राजनीति कर रहे है। उन्होंने विधायक पर कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो