scriptदेवबंदी आलिम ने कहा अपनी जहरीली जुबान का इस्तेमाल ना करें वारिस पठान, देखें वीडियो | Deobandi Alim statement about Waris Pathan Amulya | Patrika News

देवबंदी आलिम ने कहा अपनी जहरीली जुबान का इस्तेमाल ना करें वारिस पठान, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Feb 22, 2020 05:39:07 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

वारिस पठान काे देवबंदी आलिम ने मुंह तोड़ जवाब दिया है
मुफ्ती असद कासमी ने कहा मुल्क काे ताेड़ने वाले नहीं जाेड़ने वाले बयान देने चाहिए

deobandi.jpg

deobandi

सहारनपुर/देवबन्द। एआईआईएम के विधायक वारिस पठान को इल्म की नगरी देवबंद से जवाब मिला है। देवबंदी उलेमा ने कहा है कि मुल्क सभी भारतीयों का है। वारिश पठान ने जो कहा वह गलत है। इस तरह की बयान बाजी आपसी सौहार्द के लिए खतरनाक है। देवबंदी आलिम ने वारिस पठान के साथ-साथ दूसरे नेताओं काे भी हिदायत दी है कि ऐसी बयानबाजी से बचें।
यह भी पढ़ें

Caa Protest : देवबंद ईदगाह धरनास्थल पर भरा बरसात का पानी ताे आधी रात काे ही पहुंची मदद, देखें वीडियो

फतवा ऑनलाइन के चेयरमैन मुफ्ती अरशद फारूकी ने विधायक वारिस पठान के बयान को गलत करार देते हुए कहा है कि सीएए के खिलाफ जो लड़ाई चल रही है वह किसी मजहब की लड़ाई नहीं है। वह प्रत्येक उस भारतीय की लड़ाई है जिसे भारत में रहते हुए अपने भारतीय होने के सबूत पेश करने होंगे। ऐसे में इस लड़ाई को मजहबी लड़ाई बनाना बिल्कुल गलत है। बाेले कि, जैसा बयान वारिस पठान ने दिया है वह लोगों के बीच खाई खोदने वाला है। इसलिए इस बयान का वह बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते हैं।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में ओवरटेक करते समय एम्बुलेंस समेत तीन वाहन भिड़े, एक की माैत पांच घायल

मुफ्ती असद कासमी ने ताे वारिस पठान के बयान की साफ शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि, यह जहरीली जुबान है। इस तरह के बयान आपसी साैहार्द काे नुकसान पहुंचाते हैं। जहर घाेलने का काम करते हैं। उन्हाेंने कड़े शब्दों में इस बयान की निंदा करते हुए कहा है कि, वारिस पठान काे अपनी जहरीली जुबान का इस्तेमाल कर देश काे ताेड़ने वाले बयान नहीं देने चाहिए। उन्हाेंने यह भी कहा है कि यह हिदायत सभी नेताओं के लिए है। आरएसएस वाले भी जहरीली जुबान का इस्तेमाल करते हैं उन्हे भी जहरीली जुबान का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो