सांसद ने किया जनसंख्या नियंत्रण कानून पास कराने का वादा, देवबंदी उलेमा हुए खफा

सांसद ने किया जनसंख्या नियंत्रण कानून पास कराने का वादा, देवबंदी उलेमा हुए खफा

Virendra Kumar Sharma | Publish: Jul, 14 2019 10:21:56 AM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातेंः-

1. राज्यसभा सांसद ने किया ट्वीट

2. उलेमा बोले-युवाओं को रोजगार की जगह सांप्रदायिकता में उलझाना चाहती हैं भाजपा
3. विकास और रोजगार के क्षेत्र में सार्थक कदम नहीं उठा रही भाजपा

सहारनपुर/देवबंद. भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के जनसंख्या वृद्धि कानून पास कराने वाले ट्वीट पर देवबंदी उलेमा ने ऐतराज जताया है। उलेमा का कहना है कि सरकार इधर-उधर की बातें कर जनता को असल मुद्दों से भटका रही है। ऐसे सांसद देश में विकास की बात नहीं करते हैं। युवा पीढ़ी बेरोजगार है। सांसद व सरकार रोजगार की बात नहीं करती है। बयानबाजी करके हिंदू मुसलमानों को आपस में बांटने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Video: बिजनौर में युवक को काेबरा नाग ने काटा, इसके बाद हुआ चमत्‍कार और बच गया युवक

मदरसा जामिया शेखुल हिंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने सहारनपुर में शनिवार को कहा कि युवा पीढ़ी रोजगार के लिए भटक रही है। वादे के मुताबिक केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार देने की तरफ सार्थक कदम नहीं उठा रही है। युवाओं का ध्यान भटका कर उन्हें सांप्रदायिकता में उलझाना चाहती हैं। ताकि मुस्लिम और हिंदू आपस में लड़ता रहे। मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि राकेश सिन्हा ने राज्यसभा सांसद बिल पास कराने की कह रहे है, उन्हें सबसे पहले देश के विकास की तरफ ध्यान देने की जरुरत हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः एक्शन में एनकाउंटर मैन, कहा- किसी समय गिरफ्तार हो सकते हैं सपा सांसद आजम खान

मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि मुस्लिमों को टारगेट कर बयानबाजी अच्छी बात नहीं है। जनसंख्या वृद्धि पर बयानबाजी करने की जगह रोजगार के बारे में बात करनी चाहिए। रोजगार के क्षेत्र में व्यापक स्तर पर कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि सिन्हा को साल 2011 में हुई जनगणना के रिकॉर्ड को देखना चाहिए। जिससे साफ हो जाएगा कि जनसंख्या कहां और किसकी बढ़ी है। उसके बाद बयानबाजी करने की भी सिन्हा को उन्होंने नसीहत दी है।

यह भी पढ़ें: कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned