script…तो क्या ये कांग्रेसी मंत्री अब नहीं रहे मुसलमान | deobandi ulema statement on congress minister saleh mohammad | Patrika News

…तो क्या ये कांग्रेसी मंत्री अब नहीं रहे मुसलमान

locationसहारनपुरPublished: Jan 03, 2019 03:34:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

देवबंदी उलेमा आग बबूला हो गए और कहा कि जो अल्लाह के सिवा किसी दूसरे की पूजा करता है, वह इस्लाम से खारिज हो जाता है।

सहारनपुर/देवबन्द। राजस्थान सिंधी मुस्लमानों के धर्म गुरु गाजी फकीर के पुत्र व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने भक्ति भाव भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। जिस पर देवबंदी उलेमा आग बबूला हो गए और कहा कि जो अल्लाह के सिवा किसी दूसरे की पूजा करता है, वह इस्लाम से खारिज हो जाता है। उसको अपना निकाह भी दोबारा पढवाना चाहिए और अल्लाह से तौबा करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

देश की पहली महिला WWE रेसलर ने कहा- ‘सीएम योगी को इतना मालूम नहीं’

मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि सालेह मोहम्मद जो इस वक्त राजस्थान के मौजूदा विधायक हैं, उन्होंने मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की है। तो मैं यही कहता हूं कि जो ऐसे लोग हैं उन्हें तौबा करनी चाहिए और जो अल्लाह के सिवा किसी और को मानते हैं, किसी और के सामने पूजा करते हैं, शिक्र करते हैं व माथा टेकते हैं।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में युवकों के कपड़े उतारकर किया ऐसा काम, अब वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग अल्लाह से खारिज हो जाते हैं। तो मैं उन्हें यही सलाह दूंगा कि वो दोबारा कलमा पढ़ें और दोबारा निकाह पढ़ाये, क्योंकि ऐसे आदमी का निकाह भी नहीं रहता। गौरतलब है कि मंत्री सालेह मुहम्मद ने बुधवार को कुछ लोगों के अनुरोध पर भगवान शिव की पूजा कर ली। यहां पूजा करने का उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो