scriptउलेमा बोले-Hyderabad पुलिस ने किया इंसाफ, अब उन्नाव गैंगरेप के आरोपियों को भी मिले सजा | deobandi ulema statement on hyderabad encounter | Patrika News

उलेमा बोले-Hyderabad पुलिस ने किया इंसाफ, अब उन्नाव गैंगरेप के आरोपियों को भी मिले सजा

locationसहारनपुरPublished: Dec 06, 2019 03:49:16 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. Hyderabad गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मारा. पूरेे देश में देखा गया था गुस्सा . हैदराबाद पुलिस की देश के लोग कर रहे तारीफ . उन्नाव पीड़िता को भी मिले इंसाफ
 

ulema.png
देवबंद। हैदराबाद (Hyderabad gangrape and murder case) में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। देशभर के लोग हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उलेमा ने पुलिस के इस कदम की सरहाना की है। मुफ्ती असद कासमी ने कहा की डॉक्टर के साथ बलात्कारियों को एनकाउंटर में मारकर पुलिस ने उन्हें इंसाफ दिया है।
बता दें क‍ि 27-28 नवंबर की रात को महिला डॉक्‍टर के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप किया। हैवानियत को अंजाम देने के बाद महिला डॉक्टर की हत्या कर दी। बाद में उनकी बॉडी को जला दिया गया। महिला डॉक्टर का शव नेशनल हाईवे के अंडरपास के पास जली हुई हालत में मिला था। घटना के बाद पूरे देश में गुस्‍सा फैल गया। जगह-जगह धरना प्रदर्शन किए गए।
इत्तेहाद उलमा-ए-हिंद के उपाध्यक्ष मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस का यह कदम बड़ा ही सराहनीय है। बलात्कारियों को इस तरह की सजा मिलती रहेगी तो बलात्कार जैसी घटनाओं में कमी देखने को मिलेगी। इस्लामिक देशों में इस तरह की घटना करने पर सरेआम फांसी दी जाती है। इसी तरीके से कत्ल करने वाले को भी फांसी दी जाती है और सिर काट दिया जाता है। वहां घटनाएं कम ही देखने को मिलती है। अगर दोषियों को इस तरीके से सजा मिलती रहेगी तो इस तरह के लोग वारदात करने की हिम्मत नहीं जुटा सकेंगे। उन्नाव पीड़िता को अभी तक इंसाफ नहीं मिला। उन्नाव के अंदर जो भी बलात्कारी हैं, उन्हें भी इसी तरह की सजा मिलनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो