scriptदहेज में बुलेट नहीं मिली तो दे दिया तीन तलाक | Did not get bullet in dowry then gave triple divorce | Patrika News

दहेज में बुलेट नहीं मिली तो दे दिया तीन तलाक

locationसहारनपुरPublished: Feb 20, 2021 11:03:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

यूपी के सहारनपुर की घटना
पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीन तलाक

तीन तलाक पीड़िता

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दहेज में बुलेट ना मिलने पर नाराज हुए पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाते हुए बताया कि पति ने फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोप की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

हाईकोर्ट ने पैरवी के अभाव में खारिज की गवाहों की सुरक्षा की पीआईएल

घटना मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली एक युवती की शादी करीब तीन महीने पहले पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के कस्बा ज्वालापुर के रहने वाले युवक से हुई थी। थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि माता-पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था लेकिन ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे और शादी के बाद से ही उसे ताना दिया जाने लगा।
यह भी पढ़ें

इंदौर की मेडिकल छात्रा से कानपुर में रेप, फेसबुक फ्रेंड पर लगाया आरोप

पीड़िता के अनुसार वह दहेज लोभी ससुरालियों के ताने सुनती रही लेकिन इससे बात नहीं बनी। उसके साथ मारपीट की जाने लगी आरोप है कि पति ने दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल लाने की मांग की और बुलेट बाइक ना मिलने से नाराज होकर उसने पहले तो मारपीट की बाद में फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो