scriptEight trains will be canceled from December 1, see list | कोहरे का असर: एक दिसंबर से आठ ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट | Patrika News

कोहरे का असर: एक दिसंबर से आठ ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट

कोहरे में दुर्घटना की आशंका को देखते हुए रेलवे ने आठ ट्रेनों काे रद्द कर दिया है। यह ट्रेनें दिसंबर माह से फरवरी माह तक रद्द रहेंगी।

सहारनपुर

Updated: November 27, 2021 10:47:36 am

सहारनपुर। कोहरा अभी भले ही कम हो लेकिन रेलवे ने पहले ही एहतियात बरतना शुरु कर दिया है। रेलवे ने एक दिसंबर से 28 फरवरी 2022 तक 8 महत्वपूर्ण ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा कर दी है।
train.jpg
train
कोहरे की वजह से रद्द होने वाली ट्रेनों में मुख्य रूप से जनशताब्दी और सुपर एक्सप्रेस समेत आठ ट्रेनें शामिल हैं। इन ट्रेनों के रद्द होने से एक बार फिर यात्रियों की परेशानी बढ़ेगी। कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉक डाउन के दौरान ट्रेनें अभी पूरी तरह से पटरी पर नहीं दौड़ी थी और अब कोहरे ने एक बार फिर से ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है। दरअसल मौसम विभाग ने इस बार पिछले वर्ष से अधिक कोहरा पड़ने की आशंका जताई है। इसी को देखते हुए रेलवे ने पहले ही रद्द होने वाली ट्रेनों की सूची जारी कर दी है।
यह ट्रेनें होंगी रद्द
ट्रेन संख्या 12053 अमृतसर हरिद्वार जनशताब्दी एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी 2022 तक रद्द
ट्रेन संख्या 12054 हरिद्वार अमृतसर जनशताब्दी एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी 2022 तक रद्द

ट्रेन संख्या 14015 अमृतसर लाल कुआं एक्सप्रेस चार दिसंबर से 26 फरवरी तक रद्द
ट्रेन संख्या 14616 लाल कुआं अमृतसर एक्सप्रेस चार दिसंबर से 26 फरवरी तक रद्द
ट्रेन संख्या 14681 नई दिल्ली से जालंधर सुपर एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी तक रद्द
ट्रेन संख्या 14682 जालंधर से नई दिल्ली सुपर एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी तक रद्द

ट्रेन संख्या 14523 अंबाला से बरौनी एक्सप्रेस चार दिसंबर से 26 फरवरी तक रद्द
ट्रेन संख्या 14524 बरौनी से अंबाला एक्सप्रेस चार दिसंबर से 26 फरवरी तक रद्द
अंबाला डिवीजन के सीनियर डीसीएम हरिमोहन का कहना है कि रेलवे की प्राथमिकता सुरक्षित सफर कराना है। कोहरे में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इसलिए आठ ट्रेनों को फरवरी माह तक निरस्त किया गया है। कोहरे में भी सुरक्षित सफर कराना ही हमारी प्राथमिकता है। कोहरा उपरांत एक बार फिर से इन तीनों को पटरी पर दौड़ाया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.