script

ELECTION LIVE: पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, ‘बसपा का बटन दबाने पर भाजपा को जा रहा वोट’

locationसहारनपुरPublished: Apr 11, 2019 03:08:25 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वेस्ट यूपी की कुल आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाली जा रही हैं
सहारनपुर में सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लोगों की कतार लगनी शुरू हो गई

voting

ELECTION LIVE: पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, ‘बसपा का बटन दबाने पर भाजपा को जा रहा वोट’

देवबंद/सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए गुरुवार सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई। इस दौरान वेस्ट यूपी की कुल आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाली जा रही हैं। सहारनपुर में सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लोगों की कतार लगनी शुरू हो गई। इसके साथ ही देवबंद में भी मतदाता अपना मत डालने पहुंच रहे हैं। दोपहर 1 बजे देवबंद में 43 फीसदी मतदान दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

पोलिंग बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मी को पड़ा दौरा, मची भगदड़

इस सबके बीच देवबंद के गांव लच्छीपुर मतदान केंद्र पर ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांतिपूर्ण ढंग से यहां दोबारा मतदान शुरू कराया। दरअसल, लच्छीपुर गांव के लोगों का आरोप है ईवीएम मशीन में गड़बड़ी हो रही है। वह बसपा को वोट दे रहे हैं तो वीवीपैट में पर्ची भाजपा की दिख रही है। जिसका ग्रामिणों ने विरोध किया। वहीं अधिकारी इसे गलत करार दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम बाहुल्य बूथ पर ईवीएम से छेड़छाड़ की खबर के बाद जमकर हुई नोकझोंक

गठबंधन प्रत्याशी ने भी लगाया गड़बड़ी का आरोप

इसके अलावा बिजनौर लोकसभा सीट पर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। यहां से गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर ने आरोप लगाया कि भाजपा ने मुस्लिम इलाकों में वोट कटवाए हैं। हाथी का बटन दबाने पर वोट फूल को जा रहा है, लेकिन फिर भी महागठबंधन ही जीतेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो