scriptशर्मनाक : कोरोना से महिला की मौत, मेडिकल से शव के गहने चोरी | Embarrassing: Woman dies from Corona, jewels stolen by medical staff | Patrika News

शर्मनाक : कोरोना से महिला की मौत, मेडिकल से शव के गहने चोरी

locationसहारनपुरPublished: Sep 18, 2020 04:17:46 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शामली की महिला का सहारनपुर मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा था जिसकी माैत हाे गई।
परिजनाें का आराेप है कि महिला के शव से साेने के कंगन, चेन और अंगूठियां गायब कर दी गई।

saharanpur.jpg

saharanpur

सहारनपुर ( Saharanpur ) यह घटना आपकी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देगी। सहरानपुर मेडिकल कॉलेज ( Saharanpur Medical College ) में कोरोना ( Corona virus ) पीड़ित महिला की मौत के बाद शव से गहने चोरी कर लिए जाने की घटना सामने आई है। परिजनाें ने जब हंगामा किया ताे कुछ गहने स्टाफ ने वापस कर दिए लेकिन लाखों रुपये की ज्वैलरी अभी भी गायब बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

थाने में भाजपा विधायक से मारपीट करने के आराेपी एसओ बहाल, मिली क्लीन चिट

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने सरसावा थाना पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए गहने वापस कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में आरोप सही पाए जाने पर ही मामला दर्ज किया जाएगा। इसके लिए मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
यह भी पढ़ें

ट्रक और टैंपों में भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 12 लोग घायल

आरोपों के अनुसार , सरसावा स्थित कोविड अस्पताल में कोरोना पीड़ित महिला की मौत के बाद शव से लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए गए। परिजनों ने शव से जेवर गायब देखे तो अस्पताल में हंगामा शुरु कर दिया। जब हंगामे का कोई असर नहीं हुआ तो मृतका के पति ने सरसावा थाना पुलिस को पूरी घटना की लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। मृतका के पति ने कॉलेज के डीन को भी शिकायत की है।

हंगामा किया तो वापस कर दिए सोने के कंगन
पुलिस को दी तहरीर में मृतका के पति ने लिखा है कि, जब उन्होंने हंगामा किया तो शव से चोरी किये गए सोने के कंगन और कुंडल तो अस्पताल स्टाफ ने लौटा दिए लेकिन सोने की जंजीर और उसमें मौजूद लॉकेट और हाथों की अंगूठिया अभी भी नहीं दी हैं।।

जानिए क्या है पूरा मामला
शामली के रहने वाले संजय गर्ग की पत्नी रेणु गर्ग की कोरोना रिपोर्ट ( COVID-19 ) पॉजिटिव आई थी इस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 16 सितंबर को सहारनपुर के सरसावा मेडिकल कॉलेज में बनाये गए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी। बुधवार देर शाम कागजी कार्यवाही कर जब महिला का शव परिजनों को सुपुर्द किया गया तो परिजनों ने महिला के शव से गहने गायब देख हंगामा खडा कर दिया। मृतक महिला के पति संजय गर्ग ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी चार सोने की चूडियां, एक जंजीर, कानों में कुंडल व अंगूठिया पहने हुए थी।
यह भी पढ़ें:

हंगामा बढ़ता देख कोविड अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने महिला की सोने की चूडियां तथा कानों के कुंडल लौटा दिए मगर सोने की अंगूठी, जंजीर तथा एक लॉकेट अभी भी गायब है। संजय गर्ग ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को लिखित शिकायत करते हुए जेवर बरामद कराये जाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो