बहू से दुष्कर्म, विरोध करने पर बेटे की गोली मारकर हत्या

  • मुरादाबाद की घटना क्षेत्र में बनी चर्चा का विषय
  • पुलिस ने हत्याराेपी पिता काे किया गिरफ्तार

By: shivmani tyagi

Published: 29 Nov 2020, 04:17 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुरादाबाद. मझोला थाना क्षेत्र में बहू के साथ दुष्कर्म करने और विरोध करने पर बेटे की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। मानवता को शर्मसार कर देने और रिश्तों का कत्ल कर देने वाली इस घटना को जानकर पुलिस भी हैरान है। क्षेत्र में यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 1 महीने की छुट्टी पर घर आया था जवान, दरवाजा खुलते ही परिजनों की निकल गई चीख

पेशे से सिक्योरिटी गार्ड ने बहू के साथ दुष्कर्म किया और जब बेटे ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। आनन-फानन में घायल बेटे को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोप में मामला दर्ज करके हत्यारोपी की पिस्टल बरामद कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक पूर्णिमा पर 126 साल बाद बन रहा विशेष संयोग, स्नान-दान से प्राप्त होंगे अनंत गुना फल

घटना थाना मझोला के लाइनपार इलाके की है। हनुमान नगर का रहने वाला 24 वर्षीय युवक निजी अस्पताल में वार्ड बॉय का काम करता था। इसी वर्ष 16 जनवरी को उसकी शादी सूर्य नगर इलाके की रहने वाली एक युवती के साथ हुई थी। वार्ड बॉय युवक के पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। आरोप है कि 25 नवंबर को ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पैरोल पर छोड़े गए 85 सजायाफ्ता बंदी नहीं लौटे जेल

घटना के समय सास घर से बाहर गई हुई थी और देवर अपने दोस्त के शादी में गया हुआ था। जब परिवार के लोग वापस आए तो पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की पूरी कहानी परिवार के सदस्यों को बताई। इससे महिला का पति आग बबूला हो गया और उसने पिता के इस कृत्य का विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर पिता ने बेटे को गोली मार दी जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त माैत हो गई।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned