scriptयुवक ने यूपी पुलिस के सिपाही को जड़ा थप्पड़ तो आया ‘मंत्री जी’ का फोन और बोले… | fight between police and man | Patrika News
सहारनपुर

युवक ने यूपी पुलिस के सिपाही को जड़ा थप्पड़ तो आया ‘मंत्री जी’ का फोन और बोले…

खबर की मुख्य बातें
-हंगामा हो गया जब मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची
-पुलिस के पहुंचने से पूर्व मारपीट करने वाले निकटवर्ती गांव के युवक वहां से चले गए
-पुलिस के एक सिपाही ने वहां खड़े युवक के चांटा मार दिया और वहां खड़ी बुलट की चाबी निकाल ली

सहारनपुरAug 25, 2019 / 02:08 pm

Rahul Chauhan

demo
देवबंद/सहारनपुर। रेलवे रोड पुलिस चौकी के निकट कोतवाली के सिपाही के साथ युवक की मारपीट में हंगामा मच गया। युवक की तरफ से सत्ताधारी दल समेत सफेदपोश कोतवाली में जमा रहे। प्रकरण उच्चस्तर तक पहुंचने पर पुलिस ने युवक को शांति भंग में निरुद्ध कर दिया।
यह भी पढ़ें

हुक्का पीने के बहाने बुलाया था बैंक कर्मी, घर में उसके साथ कर दिया बड़ा कांड

दरअसल, शुक्रवार देर रात रेलवे रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पूर्व मारपीट करने वाले निकटवर्ती गांव के युवक वहां से चले गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान मोहल्ले के ही कुछ युवक आपस में बात कर रहे थे कि मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के एक सिपाही ने वहां खड़े युवक के चांटा मार दिया और वहां खड़ी बुलट की चाबी निकाल ली।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आएगी UP की ये बेटी, दिलचस्प है KBC में पहुंचने तक की कहानी

आरोप है कि जिस युवक को पुलिस कर्मी ने चांटा मारा था उसने भी पलट कर उसे चांटा मार दिया। जिसके बाद जीप से उतरे अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोप है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने इस युवक के साथ खासी मारपीट की।
यह भी पढ़ें

नाइट ड्यूटी करके लौट रहे शुगर मिल के कर्मचारी को भीड़ ने चोर समझ पीट-पीटकर मार डाला

मामला युवक के घर पहुंचने पर उसके परिजन स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ कोतवाली पहुंच गए। बताया जाता है कि पुलिस कर्मी के साथ मारपीट से खफा अन्य पुलिस कर्मियों के विरोध के चलते युवक को क्षेत्र के एक मंत्री के दबाव के बाद भी पुलिस ने नहीं छोड़ा। बताया जाता है कि उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद शनिवार को शांति भंग की धाराओं में युवक का चालान कर मामले की इतिश्री कर ली गई। कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वह अभी छुट्टी से वापस आए हैं।

Home / Saharanpur / युवक ने यूपी पुलिस के सिपाही को जड़ा थप्पड़ तो आया ‘मंत्री जी’ का फोन और बोले…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो