scriptदो पक्षों में संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे और बरसाए पत्थर | Fighting in land dispute , 16 injured in saharanpur | Patrika News

दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे और बरसाए पत्थर

locationसहारनपुरPublished: Apr 25, 2019 03:13:05 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जमीन को लेकर आपस में भिड़े
दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

सहारनपुर। सहारनपुर में एक बार फिर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें अब तक सोलह लोगों के घायल होने की खबर हैं, जिनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के मुकाबिक बेहट क्षेत्र के गांव रुहलका में जमीन की रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। हैरानी की बात ये रही कि काफी देर तक दोनों ओर से महिलाएं और पुरूण एत दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाते रहे। इतनी ही ही नहीं पत्थर भी फेंके। जिसमें कई लोग घायल हो गए। लेकिन किसी ने बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटाई।
इस मारपीट में चार महिलाएं समेत सोलह लोग घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि 2018 में कृष्णपाल ने सोमपाल के परिवार ने साढ़े सोलह बीघा जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। इस जमीन पर सोमपाल ने गेहूं की फसल बोई हुई है। फसल के कटान को लेकर बुधवार सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस संघर्ष में कष्णपाल पक्ष से अंकित, शिव कुमार, दीपक और सोमपाल पक्ष से मिथुन, सुभाष और अरविंद सहित सोलह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा। घायलों में चार की हालत गंभीर बनी हुई हैं। इन्हें सहारनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो