यूपी के सहारनपुर में पुलिस टीम पर फायरिंग, आरोपियों को छुड़ाया

  • तस्करों की गिरफ्तारी के लिए गई थी पुलिस ग्रामीणों ने पुलिस को किसी तरह बचाया
  • आरोपी काे छुड़ाने के बाद पुलिस पार्टी पर फायर भी किए

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Sep 2020, 07:56 PM IST

सहारनपुर। नकुड कोतवाली क्षेत्र में गौ-तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला बोल दिया और आरोपी को छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस टीम पर फायर भी किए गए । ग्रामीणों ने ही पुलिस टीम की जान बचाई। सूचना के बाद नुक्कड़ पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक तस्कर फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: नोएडा अथॉरिटी ने कोरोना काल में नौकरी से निकाला तो छह बच्चों के पिता ने दे दी जान

घटना बुधवार शाम की है। फतेहपुर पुलिस की एक टीम सहस्त्रपुरजट गांव में गोवंश तस्करों की गिरफ्तारी के लिए गई थी। बताया जाता है कि पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो आरोपियों के घर की महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। महिलाओं ने आरोपी को पुलिस टीम से छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस टीम पर फायरिंग भी की गई। जब ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी हुई तो वह भी इकट्ठा हो गए और किसी तरह पुलिसकर्मियों को बचाया। इस दौरान गांव में कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस टीम पर फायरिंग की सूचना मिलने पर नकुड़ कोतवाली पुलिस की एक टीम गांव पहुंची लेकिन तब तक तस्कर फरार हो चुके थे। पुलिस ने फायरिंग करने के आरोपी तस्करों के परिजनों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: हाथ सैनिटाइज कर 35 लाख की लूट के आरोपियों को ढूंढती रही अलीगढ़ पुलिस, नोएडा में बन गए गोली का शिकार

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब तस्करों की तलाश में दबिश दे रही है। नकुड कोतवाली प्रभारी सतीश कुमार ने घटना की पुष्टि की उन्होंने बताया कि फतेहपुर पुलिस की एक टीम गांव आई थी। उसी दौरान पुलिस टीम के साथ हाथापाई हुई फायरिंग किए जाने की बात भी सामने आ रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned