scriptसहारनपुर में ओवरटेक करते समय एम्बुलेंस समेत तीन वाहन भिड़े, एक की माैत पांच घायल | Five injured in road accident in Saharanpur | Patrika News

सहारनपुर में ओवरटेक करते समय एम्बुलेंस समेत तीन वाहन भिड़े, एक की माैत पांच घायल

locationसहारनपुरPublished: Feb 20, 2020 11:34:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

ओवरटेकिंग के दाैरान हुई दुर्घटना
एम्बुलेंस व ऑल्टो की हुई टक्कर
वैगनआर सवार युवक की माैत

accident

आंध्र प्रदेश: ऑटो-लॉरी के टक्कर में छह लोगों की मौत।

सहारनपुर । सीड़की-झबरेड़ा रोड पर शुक्रवार सुबह एम्बुलेंस समेत तीन वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच से अधिक घायल हैं। सहारनपुर में लगातार सड़क दुर्घटनाओं में मौत हों रही हैं।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने बॉडी प्राेटेक्टर पहनकर करवाया खुद पर पथराव

ताजा मामला शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे का है। घटनाक्रम के अनुसार सीड़की-झबरेड़ा मार्ग पर बोहड़पुर गांव के पास कार को ओवरटेक करते हुए ऑल्टो कार की सामने से आ रही 102 एंबुलेंस से टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीसरी कार भी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।
यह भी पढ़ें

DM Order : न्यायालय परिसर में शस्त्र लाइसेंस लेकर गए ताे हाेगी कार्रवाई

इस दुर्घटना में एम्बुलेंस और ऑल्टों कार में सवार लोगों को तो चोटे आई लेकिन वैगनआर में सवार सरसावा थाना क्षेत्र के गांव अलीपुरा निवासी 55 वर्षीय गुफरान पुत्र जमील की मौके पर मौत हो गई। इसका साथी एजाज पुत्र कय्यूम भी बुरी तरह से घायल हो गया ऑल्टो सवार रुड़की के ढंडेरा के रहने वाले रिजवान पुत्र शमशाद और इसी गांव की रहने वाली सरिता पत्नी अनिल भी घायल हो गए । एंबुलेंस के चालक आजमगढ़ के रहने वाले आशीष यादव पुत्र रमाकांत और देवबंद के खेड़ा मुगल की सविता पत्नी विकास को भी चोट आई है।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें : ऋषिकेश-हरिद्वार के बीच 8 मार्च तक 4 ट्रेनें रद्द

सूचना के बाद मौके पर पहुंची लागल थाना पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए सहारनपुर भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो