scriptपहाड़ी इलाकों में लगातार बरसात से सहारनपुर में बाढ़ जैसे हालात, श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो बही | Flood like situation in Saharanpur due to incessant rains on hill | Patrika News

पहाड़ी इलाकों में लगातार बरसात से सहारनपुर में बाढ़ जैसे हालात, श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो बही

locationसहारनपुरPublished: Jul 18, 2021 05:39:51 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पुलिसकर्मियों ने रेस्क्यू करके स्कार्पियो सवार पांच लोगों को बचाया, शाकंभरी देवी खोल में बरसाती नदियां उफान पर आने से हुई दुर्घटना काफी दूर जाकर एक गड्ढे में मिली पानी के साथ बही स्कार्पियो कार।

sre.jpg

पानी के तेज बहाव में डूबी कार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) शिवालिक की पहाड़ियों में लगातार हो रही बरसात ( rain )
से सहारनपुर के शाकंभरी खोल में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए। यहां बरसाती नदियां उफान पर आ गई हैं। रविवार को शाकंभरी देवी दर्शन को आए श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो कार पानी के तेज बहाव में बह गई। कार सवार गाजियाबाद के सभी पांच श्रद्धालुओं को रेस्क्यू करके बचा लिया गया। बाद में इनकी कार भी काफी दूर से मिली।
यह भी पढ़ें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: कांग्रेस को उम्मीदवारों की तलाश, बाकी दल संगठन मजबूत करने में जुटे

दरअसल शिवालिक की पहाड़ियों में लगातार बरसात होने से सहारनपुर के शाकंभरी क्षेत्र में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो जाते हैं। यहां बरसाती नदियां उफान पर आ जाती हैं। रविवार को भी ऐसा ही हुआ। अचानक सुबह के समय शाकंभरी खोल में बाढ़ जैसे हालात हो गए। यहां गाजियाबाद से दर्शन को आए पांच श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो कार पानी में बह गई। यह सभी दर्शन करने के लिए गाजियाबाद से सहारनपुर पहुंचे थे। सुंदरपुर शाकंभरी देवी मार्ग पर अचानक पानी का तेज बहाव आया और इनकी कार पानी में बह गई। बिहारीगढ़ पुलिस ने रेस्क्यू करके सभी पांच श्रद्धालुओं को बचा लिया लेकिन इनकी कार पानी में बह गई। बाद में इनकी कार एक गड्ढे में फंसकर कुछ दूर जाने के बाद रुक गई। इस तरह बाद में कार को भी निकाल लिया गया। इस घटना के बाद शाकंभरी क्षेत्र के साथ-साथ मिर्जापुर क्षेत्र और बेहट क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया है। लोगों को अकेले जंगल में निकलने से मना किया गया है। पुलिसकर्मियों ने अपने नंबर भी वितरित करते हुए किसी भी आपदा की स्थिति में तुरंत कॉल करने के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो