शादी के बाद दुल्हन के पास जाने की जगह यहां पहुंच गया विदेशी दूल्हा, देखते ही परिवार के भी उड़ गए होश

शादी के बाद दुल्हन के पास जाने की जगह यहां पहुंच गया विदेशी दूल्हा, देखते ही परिवार के भी उड़ गए होश

Rahul Chauhan | Updated: 29 Aug 2019, 08:36:24 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें

-घर वाले युवक को ढूंढ़ ही रहे थे

-तड़के युवक के मोबाइल से पुलिस को सूचना मिली

-पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन चेक की तो इंडस्ट्रीयल एस्टेट में उसकी लोकेशन मिली

देवबंद/सहारनपुर। विदेश से आया युवक विवाह के चंद घंटों बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो जाने से हड़कंप मच गया। पुलिस और परिजनों ने उस वक्त राहत की सांस ली जब युवक रेलवे स्टेशन पर पुलिस को सोता हुआ मिला। पुलिस युवक से पूछताछ में लगी है। दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खुशी के घर उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक विवाह के चंद घंटो बाद ही गायब हो गया। युवक की बारात बुधवार को गई थी। देर शाम को बारात वापिस आई और कुछ ही घंटो बाद नवविवाहित युवक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।

यह भी पढ़ें : व्यापारियों ने एक बैनर तले आकर विधुत विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

घर वाले युवक को ढूंढ़ ही रहे थे कि गुरुवार तड़के युवक के मोबाइल से पुलिस को सूचना मिली कि उसका अपह्रण हो गया। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन चेक की तो इंडस्ट्रीयल एस्टेट में उसकी लोकेशन मिली। लेकिन इसी दौरान युवक का मोबाइल फिर स्वीच ऑफ आने लगा। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया तो वह भी परेशान हाल मिले। इसी दौरान युवक का मोबाइल एक बार फिर खुला तो पुलिस को लोकेशन रेलवे स्टेशन की मिली।

यह भी पढ़ें: रेलवे की आईडी हैक कर ब्लैक में बेच रहा था टिकट, RPF ने रंगेहाथ पकड़ा

पुलिस और परिजन स्टेशन के आसपास पहुंचे तो युवक प्लेटफार्म पर एक बैंच पर सोता मिला। पुलिस ने युवक से पूछताछ आरंभ करदी। कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र ने बताया कि युवक विदेश में नौकरी करता है। जिसकी परिजनों द्वारा बुधवार में विवाह कर दिया गया था और देर शाम पत्नी को लेकर घर लौटा था। लेकिन देर रात गायब हो गया था। उन्होंने बताया कि युवक से पूछताछ की गई है। उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है और उसे पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned