scriptअश्लील फोटो दिखाकर तुड़वा दिया रिश्ता और खुद कर ली शादी, इसके बाद युवती के अंगों पर कर दिए ऐसे निशान | girl give complaint to ssp | Patrika News

अश्लील फोटो दिखाकर तुड़वा दिया रिश्ता और खुद कर ली शादी, इसके बाद युवती के अंगों पर कर दिए ऐसे निशान

locationसहारनपुरPublished: Nov 12, 2019 03:56:26 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एक युवती ने अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है
-युवती ने मंगेतर को अश्लील फोटो दिखाकर रिश्ता तुड़वाने का भी आरोप लगाया है
-आरोपित ने उससे निकाह कर लिया और हरियाणा में अपने साथ रखने लगा

demo.jpg
ग्रेटर नोएडा। शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी पर अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, युवती ने मंगेतर को अश्लील फोटो दिखाकर रिश्ता तुड़वाने का भी आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

मुख्‍यमंत्री योगी की तरह इस भाजपा विधायक को मिली सुरक्षा, 36 सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात

दरअसल, एसएसपी कार्यालय में दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि कुछ साल पहले वह अपने रिश्तेदार के घर एक निकाह में गई थी। इस दौरान उसकी दोस्ती रबूपुरा के रहने वाले युवक से हुई। युवती ने आरोप लगाया है कि उस युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए। वहीं युवती का निकाह किसी अन्य युवक से तय हो गया। जिसकी जानकारी होने पर आरोपित युवती के मंगेतर को उसकी अश्लील फोटो दिखा दी और रिश्ता तुड़वा दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जनपद की मिठाइयों पर उठाए सवाल, जांच टीम ने अफसरों को बताया लापरवाह, देखें वीडियो

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब उसने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो आरोपित ने उससे निकाह कर लिया और हरियाणा में अपने साथ रखने लगा। वह हरियाणा में ही कबाड़ का काम करता था। आरोप है कि युवक ने निकाह के दस दिन युवती के शरीर को सिगरेट से कई जगह दाग दिया औैर फरार हो गया। वहीं जब वह युवक के घर पहुंची तो उसके घरवालों ने भी उसके साथ मारपीट की और उसे वहां से भगा दिया। इस बाबत दनकौर कोतवाली प्रभारी अखिलेश प्रधान ने इस तरह की शिकायत थाने में युवती द्वारा नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो