घर में नहीं था शाैचालय, जंगल गई युवती को सिरफिरे ने बेरहमी मार डाला

जंगल गई युवती पर युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया

By: sandeep tomar

Published: 31 Dec 2016, 07:06 PM IST

सहारनपुर। बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव सबीपुर में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने शाैच के लिए जंगल गई युवती का बेरहमी से कत्ल कर दिया। युवती काे कई चाकू मारे गए आैर उसके चेहरे काे भी बेरहमी से गाेद दिया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी माैत हाे गई। पुलिस ने फिलहाल दाेनाें आराेपियाें काे हिरासत में ले लिया है आैर उनसे पूछताछ की जा रही है।

तय हो गई थी शादी

घटनाक्रम के मुताबिक, सबीपुर की रहने वाली 19 वर्षीय ममता से गांव का ही एक लड़का एकतरफा प्यार करता था। परिवार वालाें ने ममता की शादी तय कर दी थी आैर यह बात इसी गांव के रहने वाले रवि नाम के लड़के काे नागवार गुजर रही थी। बताया जाता है कि, इसी कारण यह लड़का युवती से खुंदक रखने लगा आैर शनिवार काे साल के अंतिम इसने एेसी वारदात काे अंजाम दे डाला जिसे देखकर आैर सुनकर गांव वाले भी सन्न रह गए।

चेहरे पर भी किए वार

बताया जाता है, ममता के घर में शाैचालय नहीं था आैर वह सुबह के समय शाैच के लिए निकली थी। इसी बीच एक तरफा प्यार में पागल रवि ने दुस्साहिसक वारदात काे अंजाम देते हुए लड़की पर चाकू से हमला बाेल दिया। उसने एक के बाद एक वार किए आैर युवती के चेहरे तक काे गाेद डाला। ग्रामीणाें की मुताबिक इस हमले बाद युवकी एक आंख भी बाहर निकल आई आैर इस तरह वारदात काे अंजाम देकर एकतरफा प्यार में पागल रवि अपने दाेस्त के साथ भाग निकला।

रास्ते में हो गई मौत

चीख पुकार सुनकर गांव के लाेग माैके पर पहुंचे आैर परिजन आनन-फानन में घायल लड़की काे लेकर अस्पताल की आेर दाैड़े लेकिन युवती काे बचाया नहीं जा सका। इस घटना के बाद परिवार में काेहराम मचा हुआ है आैर गांव में हालात गमगीन हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि, शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जाे नाम सामने आए हैं उस आधार पर जांच चल रही है। पुलिस अफसराें की माने ताे इस घटना का जल्द अधिकारिक रूप से खुलासा कर दिया जाएगा।
Show More
sandeep tomar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned