scriptसंक्रमण के खतरे के बीच अच्छी खबर: रेड जोन जिले में ठीक हुए 184 मरीज अब महज 09 शेष | Good news 184 corona patients recover in Saharanpur | Patrika News

संक्रमण के खतरे के बीच अच्छी खबर: रेड जोन जिले में ठीक हुए 184 मरीज अब महज 09 शेष

locationसहारनपुरPublished: May 15, 2020 06:00:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

शुक्रवार काे 23 कोरोनों संक्रमित मरीजों काे दी गई छुट्टी
अब तक सामने आए 193 मरीजों में ठीक हुए 184 मरीज

number of corona infected reached 93 in gwalior one death

corona virus

सहारनपुर। Covid_19 कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बीच सहारनपुर से अच्छी खबर है। सहारनपुर में अब तक सामने आए 193 कोरोना मरीजों में से 184 ठीक हाे गए हैं। अब इस जिले में महज 09 कोरोनों मरीज ही शेष रह गए हैं।
यह भी पढ़ें

राहत: प्रवासी मजदूरों को लेकर जाएगी श्रमिक स्पेशल ट्रेन, लेकिन मजदूरों को पांच घंटे पहले करना होगा ये काम



यानी साफ है कि सहारनपुर में 184 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले इन मरीजों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। शुक्रवार काे भी सहारनपुर में 23 कोरोना मरीजों काे ठीक हाेने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस तरह अब तक सामने आए कुल कोरोना 193 कोरोना मरीजों में से 184 ठीक हाेकर अपने घर लाैट चुके हैं।
यह भी पढ़ें

पैदल चल रहे मजदूरों को घर जाने के लिए मिली ट्रेन ताे खिल उठे चेहरे, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा स्टेशन

सहारनपुर में अप्रैल माह में बड़ी संख्या में कोरोना रोगी सामने आए थे और यहां 5000 से अधिक संदिग्ध क्वॉरेंटाइन किए गए थे। इतनी बड़ी संख्या में संदिग्धों को क्वारंटॉइन किए जाने का ही परिणाम अब सामने आ रहा है और सहारनपुर में अब कोरोना मरीजों की संख्या महज 09 रह गई है।
कहीं आपमें भी ताे नहीं ये लक्षण

अगर आपके बदन में दर्द है और शरीर का तापमान भी बढ़ रहा है ताे यह कोरोना को लक्षण भी हाे सकते हैं। अभी तक जाे राेगी ठीक हुए हैं उनमें सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही है कि उन्हे समय रहते क्वारंटॉइन किया गया। ऐसा करने से वायर से दूसरों में नहीं फैला और इन्हे भी छुट्टी मिल गई। ऐसे में अगर आपमें भी ऐसे काेई लक्षण हैं ताे तुरंत चिकित्सक से सलाह लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो