अच्छी खबर: रेड जोन में ठीक हुए 42 मरीजों काे एक साथ मिली अस्पताल से छुट्टी

Highlights

  • ठीक हुए 42 corona पॉजिटिव
  • आज सभी काे दी जा रही है छुट्टी
  • अब 119 कोरोना पॉजिटिव शेष

By: shivmani tyagi

Updated: 05 May 2020, 12:48 PM IST

सहारनपुर। काेविड-19 ( COVID-19 ) के अस्पताल में भर्ती 42 मरीजों की रिपाेर्ट नेगेटिव आई है। इन सभी काे अब छुट्टी दी जा रही है। मुख्य चिकित्साधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया है कि सहारनपुरवासियों के लिए यह अच्छी खबर है। सभी काे मंगलवार आज छुट्टी दी जा रही है इन्हे अभी अपने घर पर ही क्वारंटॉइन रहना के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच भाजपा नेता ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाला ऐसा अश्लील वीडियो, मच गया बवाल

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर बीएस साेढी ने बताया कि जिन राेगियों काे छुट्टी दी जा रही है उनमे से 40 राेगियों का इलाज ग्लाेकल मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। एक व्यक्ति का उपचार पिलखनी स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा था और एक अन्य काे फतेहपुर स्थित काेविड-19 ( COVID-19 virus ) से संक्रमित राेगियों वाले अस्पताल में रखा गया था। इन सभी की रिपाेर्ट अब नेगेटिव आने के बाद इन्हे छुट्टी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: ठेकों को लेकर नई गाइडलाइन जारी, व्यक्ति एक बार में खरीद सकता है सिर्फ इतनी बोतल शराब

उन्हाेंने यह भी बताया कि सहारनपुर ही नहीं देश के सभी लाेगों के लिए एक अच्छी यह भी है कि सहारनपुर में अब तक 71 लोग ठीक हाे चुके हैं। ये सभी कोरोना पॉजिटिव थे लेकिन अब सभी ठीक हैं और इन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सहारनपुर में अभी तक कुल 190 राेगी अभी सामने आए हैं। इनमें से 71 लाेग ठीक हाे गए हैं इस तरह अब जिले में महज 119 राेगी शेष बचे हैं।

यह भी पढ़ें: ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की दुकानें खुलते ही पहुंच गए शहर के लोग भी, लंबी लाइनें लगने पर बिगड़ी स्थिति

इन सभी काे अलग-अलग अस्पताल में रखा गया है। इन सभी का उपचार चल रहा है। इन्हे अस्पताल में अलग-अलग रखा जा रहा है ताकि जिनकी रिपाेर्ट नेगेटिवि आती रहे उन्हे छुट्टी दी जा सके। यह अलग बात है कि अभी कुछ अन्य की रिपाेर्ट भी आना शेष है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned