scriptसहारनपुर: दादा ने चाकू से किया 2 साल के पाेते का कत्ल, अपनी गर्दन भी काटी, दाेनाें की माैत से मचा काेहराम | Grand father murdered his innocent 2 years grand son by knife | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर: दादा ने चाकू से किया 2 साल के पाेते का कत्ल, अपनी गर्दन भी काटी, दाेनाें की माैत से मचा काेहराम

Highlights

saharanpur के गंगाेह की घटना
घरेलू कलह बताया जा रहा वजह
चाकू से पाेते की हत्या की अपनी गर्दन काटी

सहारनपुरSep 19, 2019 / 07:58 pm

shivmani tyagi

murder.jpeg

mueder

सहारनपुर। यह घटना आपके राेंगटे खड़े कर देगी। गंगाेह कस्बे में 62 वर्षीय एक वृद्ध ने अपने दाे साल के मासूम पाेते का चाकू से कत्ल कर दिया। पाेते की हत्या करने के बाद दादा ने खुद की गर्दन भी काट ली। दाेनाें की माैत से परिवार में काेहराम मचा हुआ है। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दादा-व पाेते के शव पाेस्टमार्टम के भेजे जा रहे हैं। पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट और तहरीर आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
घटना गुरुवार की है। गंगाेह के माेहल्ला इलाही बख्स वाले 62 वर्षीय अय्यूब ने पहले अपने बेटे के साथ मारपीट की और फिर अपने 2 वर्षीय पाेते के पाेट में चाकू घाेंपकर बेरहमी से उसकी हत्याकर दी। बताया जाता है कि इसके बाद दादा अय्यूब ने खुद की भी गर्दन काट ली। इसके बाद दाेनाें की माैत हाे गई। इस हमले में घायल हुए बेटे काे भी अस्पताल में भर्ती कराया गाय है। पुलिस ने दाेनाें के शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पूरी घटना की जांच अब पुलिस कर रही है। फिलहाल मामला घरेलू कलह (Domestic violence) का सामने आ रहा है। पुलिस अब जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / सहारनपुर: दादा ने चाकू से किया 2 साल के पाेते का कत्ल, अपनी गर्दन भी काटी, दाेनाें की माैत से मचा काेहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो