scriptयूपी के देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू से सामूहिक दुष्कर्म ! | Group rape in Deoband, UP | Patrika News

यूपी के देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू से सामूहिक दुष्कर्म !

locationसहारनपुरPublished: Jan 14, 2021 03:14:38 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

महिला ने दो लोगों पर लगाया तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप
महिला ने पूरी घटना की शिकायत पुलिस से करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

rape.jpg

meerut

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क देवबंद
सहारनपुर जिले के कस्बा देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

वेस्ट में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर की शुरू की परेड की रिहर्सल

यह घटना देवबंद कोतवाली क्षेत्र की ही है. देवबंद की ही रहने वाली एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि किसी कार्य से उसका पति बाहर गया हुआ था और घर में उसकी सास और वह अकेली थी। आरोपों के अनुसार रात में उसके घर में दो युवक घुस आए और उन्होंने तमंचा दिखाकर सास को आतंकित करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

मेडिकल कॉलेज की चाैथी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने कर ली आत्महत्या

महिला ने बताया कि सास को एक कमरे में बंद करने के बाद आरोपी दोनों युवक चाकू के बल पर उसे खींचकर दूसरे कमरे में ले गए और फिर तमंचा दिखाकर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को भी बताने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और इस तरह दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. महिला के मुताबिक जब पति घर लौटा तो उसने पूरी घटना अपने पति को बताइए और पति के साहस बनाने के बाद वह पुलिस थाने पहुंची महिला ने पुलिस को तहरीर दी है पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो