यूपी के देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू से सामूहिक दुष्कर्म !

  • महिला ने दो लोगों पर लगाया तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप
  • महिला ने पूरी घटना की शिकायत पुलिस से करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

By: shivmani tyagi

Updated: 14 Jan 2021, 03:14 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क देवबंद
सहारनपुर जिले के कस्बा देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: वेस्ट में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर की शुरू की परेड की रिहर्सल

यह घटना देवबंद कोतवाली क्षेत्र की ही है. देवबंद की ही रहने वाली एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि किसी कार्य से उसका पति बाहर गया हुआ था और घर में उसकी सास और वह अकेली थी। आरोपों के अनुसार रात में उसके घर में दो युवक घुस आए और उन्होंने तमंचा दिखाकर सास को आतंकित करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कॉलेज की चाैथी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने कर ली आत्महत्या

महिला ने बताया कि सास को एक कमरे में बंद करने के बाद आरोपी दोनों युवक चाकू के बल पर उसे खींचकर दूसरे कमरे में ले गए और फिर तमंचा दिखाकर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को भी बताने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और इस तरह दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. महिला के मुताबिक जब पति घर लौटा तो उसने पूरी घटना अपने पति को बताइए और पति के साहस बनाने के बाद वह पुलिस थाने पहुंची महिला ने पुलिस को तहरीर दी है पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned