Video: माैत काे गले लगाने से पहले यूपी पुलिस के दराेगा कुलदीप ने इस तरह बयां किया था अपना दर्द, सुनिए उसी की जुबानी

shivmani tyagi | Updated: 01 Feb 2019, 09:18:58 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

दराेगा कुलदीप का यह अॉडियाे सुनकर भर आएंगी आपकी आंखे, मरने से पहले रिकार्ड किया था वाट्सएेप मैसेज

सहारनपुर।

फांसी लगाकर जान देने वाले यूपी पुलिस के अंडरट्रेनी दराेगा का दिल दहला देने वाला अॉडियाे सामने आया है। आत्महत्या करने से पहले दराेगा ने इस अॉडियाे काे रिकार्ड किया था। इस अॉडियाे में दराेगा ने बताया कि वह किस तरह टूट गया आैर अपने सम्मान की रक्षा के लिए उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है। इस अॉडियाे काे रिकार्ड करते समय दराेगा का कई बार गला भी भर आया। अपना दर्द बयां करते हुए कुलदीप ने कहा कि उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। अभी वह सीख ही रही था लेकिन काेई उसे सिखाने काे तैयार नहीं था सिर्फ काम का बाेझ उस पर डाला जा रहा था। इस अॉडियाे में दराेगा ने यह भी कहा है कि वह लेखक या शिक्षक बनना चाहता था लेकिन सरकारी नाैकरी करना उसके लिए जरूरी हाे गया था। अब बड़ी मुश्किलाें में उसे यह नाैकरी मिली थी लेकिन वह बेहद तनाव में था। वह नाैकरी छाेड़ना चाहता था लेकिन एेसा नहीं कर सकता था। मजबूरन उसे जिंदगी छाेड़नी पड़ी।

 

एसएसपी के नाम छाेड़ा ये मैसेज

मरते वक्त दराेगा कुलदीप ने एसएसपी से राेते हुए कहा है कि मेरे जाने के बाद कुछ एेसा इंतजाम कर देना कि मेरे बच्चाें काे परेशानी ना हाे, इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि अगर महकमें की बुराईयां कम हाे सकी ताे मेरी आत्मा काे माेक्ष मिल सकेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned