scriptHathras Caes फंड के आराेप पर भीम आर्मी प्रमुख का सीएम याेगी काे चैलेंज, मेरे पास एक लाख भी मिला तो राजनीति छाेड़ दूंगा वर्ना आप इस्तीफा दो | Hathras Caes challenge Bheem army chief's CM Yagi | Patrika News

Hathras Caes फंड के आराेप पर भीम आर्मी प्रमुख का सीएम याेगी काे चैलेंज, मेरे पास एक लाख भी मिला तो राजनीति छाेड़ दूंगा वर्ना आप इस्तीफा दो

locationसहारनपुरPublished: Oct 09, 2020 04:46:25 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

हाथरस केस में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पीएफआई और भीम आर्मी के बीच किसी भी तरह के लिंक ईडी काे नहीं मिले हैं। इसके बाद अब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा है कि यदि उनके पास एक लाख रुपये भी मिल जाएं ताे वह राजनीति छोड़ देंगे।

saharanpur

भीम आर्मी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, सहारनपुर ( Saharanpur ) हाथरस केस में पीएफआई से फंड मिलने और इस केस के बल पर जातीय संघर्ष कराए जाने की बात सामने आने के बाद हर दिन नए किस्से सामने आ रहे हैं। इस मामले में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर (Bhim Army founder Chandrashekhar ) पर भी सवाल खड़े हुए थे लेकिन ईडी इस मामले में पीएफआई और भीम आर्मी के बीच लिंक के काेई सबूत नहीं जुटा पाई।
यह भी पढ़ें

इन शहरों में डीजल जनरेटर चलाने पर पूरी तरह लगी रोक, जाना पड़ सकता है जेल

( Hathras case Updates ) ईडी की इस जानकारी के बाद अब भीम आर्मी फाउंडर चंद्रशेखर ने यूपी के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ काे खुला चैलेंज दिया है। चंद्रशेखऱ ने कहा है कि भीम आर्मी और पीएफआई के बीच अगर जरा भी लिंक नहीं है। चंद्रशेखर ने यह भी कहा है कि यदि उनके पास से एक लाख रुपया भी मिला ताे वह राजनीति छोड़ देंगे।

यूपी सरकार पर बोला हमला
इस पूरे मामले में लगे आराेपाें के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने यूपी सरकार पर भी हमला बाेला है। चंद्रशेखर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जुल्म के खिलाफ आवाज उठाना अब अन्तर्राष्ट्रीय साजिश कहलाया जाता है। इससे साफ पता चलता है कि अगर दलित न्याय मांगे ताे सरकार इससे भी डरती है और इसी डर में तरह-तरह के आराेप लगाए जाते हैं और हथकंडे अपनाए जाते हैं। चंद्रशेखर ने यह भी आराेप लगाया कि हाथरस में आराेपी सीएम की बिरादरी के हैं इसलिए आराेपियाें काे बचाया जा रहा है।
ट्वीट करके किया चैलेंज

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने ट्वीट करके लिखा है कि, माैं याेगी आदित्याानाथ जी काे चैलेंज करता हूं कि काेई भी जांच करवा लें, 100 कराेड़ ताे दूर की बात यदि मेरे पास एक लाख रुपये भी मिल जाएं ताे मैं राजनीति छोड़ दूंगा वर्ना आप मुख्यमंत्री पद से स्तीफा दीजिए। मेरा जीवन मेरे समाज काे समर्पित है। मेरा खर्च मेरा समाज उठाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो