scriptHoli Offer महज 134 रुपये में मिल रहा 834 वाला घरेलू गैस सिलेंडर | Holi Offer Buy domestic gas cylinder in 134 only | Patrika News

Holi Offer महज 134 रुपये में मिल रहा 834 वाला घरेलू गैस सिलेंडर

locationसहारनपुरPublished: Mar 27, 2021 09:00:55 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Holi Offer सिमित समय के लिए
31 मार्च से पहले बुक करें सिलेंडर

घरेलू रसोई गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, दाम गिरने के बाद अब खाते में आएगी इतनी सब्सिडी

घरेलू रसोई गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, दाम गिरने के बाद अब खाते में आएगी इतनी सब्सिडी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. Holi Offer तेल और घरेलू गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के बीच होली पर्व से पहले राहत भरी खबर है। Holi Offer में आप 834 रुपये में मिल रहे घरेलू गैस सिलेंडर को अब महज 134 रुपये में खरीद सकते हैं। यह ऑफर सिमित समय के लिए है यानि इस याेजना का लाभ लेने के लिए आपको 31 मार्च 2021 से पहले ही गैस सिलेंडर लेना होगा।
यह भी पढ़ें

सिलेंडर में गैस के रिसाव से लगी भीषण आग, दो बच्चों समेत एक ही परिवार के छह लोग झुलसे

यहां यह भी जान लेना आवश्यक है कि यह ऑफर तेल या गैंस कंपनियों की ओर से नहीं है बल्कि Paytem अपने ग्राहकों के लिए यह Holi Offer लेकर आया है। अगर आप पोटीएम चलाते हैं Paytm ग्राहक हैं तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए आपको अपने पेटीएम से ही गैस सिलेंडर का भुगतान करना हाेगा। बाद में आपकाे पेटीएम से 700 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस तरह आपकाे सिर्फ 134 रुपये में 834 रुपये वाला गैस सिलेंडर मिल सकेगा।
सिर्फ पहली बार मिलेगा कैशबैक

इस याेजना का लाभ लेने के लिए आपकाे यह भी जानना जरूरी है कि इस याेजना का लाभ आपकाे पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर का भुगतान पेटीएम से करने पर ही मिलेगा। आवास विकास स्थित गाैरव गैस एजेंसी के मैनेजर सन्नी अरोड़ा का कहना है कि इन दिनों काफी लोग इस ऑफर का लाभ ले रहे हैं। पहली बार पेटीएम से भुगतान का ग्राफ बढ़ा है। उन्हाेंने बताया कि इस याेजना से उनकी कंपनी का काेई ऑफर नहीं है पेटीएम ही यह ऑफर दे रहा है। इसकी जानकारी भी उन्हे ग्राहकों से ही मिल रही है।
ऐसे करें बुकिंग

अगर आपने आज तक अपने पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक नहीं किया है तो आपके लिए सुनहरा अवसर पर है। अपने पेटीएम के रिचार्ज एंड पे बिल सेक्शन में जाएं यहां Booking a Cylinder पर जाएं फिर अपनी कंपनी दर्ज करें और अपना रजिस्टर्ड माेबाइल नंबर दर्ज करते हुए प्रोमो कोड में ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालकर पेमेंट कर दें। इस तरह आपकाे अधिकतम 700 रुपये तक का कैश बैक पेटीएम से मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो