शाैचालय का गड्ढा खाेदते समय दीवार धंसने से भरभराकर गिरा मकान, एक की माैत महिला समेत दाे की हालत गंभीर

सहारनपुर में शौचालय का गड्ढा खोदते समय ढह गया मकान, महिला समेत तीन दबे एक की मौत

By: shivmani tyagi

Updated: 05 Sep 2020, 01:18 PM IST

सहारनपुर ( Saharanpur ) बिहार थाना क्षेत्र के गांव मुजफ्फराबाद में शौचालय का गड्ढा खोदते समय एक मकान ( house collapses ) की छत गिर गई। मकान बना रहे राज मिस्त्री समेत मजदूर और मकान स्वामी की पत्नी मलबे में दब गए। गांव के लोगों ने आनन-फानन में तीनों को मलबे से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने राजमिस्त्री काे ( dath )मृत घाेषित कर दिया। मकान मालिक महिला और मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 1947 में PAK जा चुके लोगों की जमीन बेचकर हुए मालामाल, अब जांच में हुआ बड़ा खुलासा

घटना मुजफ्फराबाद गांव की है। इसी गांव के रहने वाले यशपाल ने अपने मकान में शौचालय बनवाने के लिए गड्ढा खुदाई का काम शुरू कराया था। इस कार्य के लिए राजमिस्त्री प्रमोद कुमार ने अंकित नाम के मजदूर को गड्ढा खोदने के लिए लगाया। दुर्घटना के समय मकान स्वामी यशपाल घर पर नहीं था। यशपाल की पत्नी तारा घर पर ही मौजूद थी। गड्ढा खोदने की वजह से अचानक मकान की दीवार धंस गई और छत नीचे आ गई। मलबे में राजमिस्त्री प्रमोद, मजदूर अंकित और मकान स्वामी यशपाल की पत्नी तारा दब गए।

यह भी पढ़ें: आजम पर कसा शिकंजा, पत्नी और बेटों समेत 13 के खिलाफ SIT ने दाखिल की चार्जशीट

मकान गिरने की आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में सभी ने मिलकर मलबे से घायलों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल की ओर ले कर दौड़ पड़ें लेकिन रास्ते में ही राज मिस्त्री प्रमोद ने दम तोड़ दिया। इसके सिर में गंभीर चोटें आई थी। मजदूर अंकित और मकान स्वामी यशपाल की पत्नी तारा का सहारनपुर के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है इन दोनों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned