भाजपा के दिग्गज करते रह गए सभा, सपा में शामिल हो गए सैकड़ों भाजपाई

भाजपा के दिग्गज करते रह गए सभा, सपा में शामिल हो गए सैकड़ों भाजपाई
bjp sp

sandeep tomar | Publish: Dec, 20 2016 08:47:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

एक तरफ भाजपा के दिग्गज मोदी सरकार की योजनाओं की तारीफ कर रहे थे, दूसरी तरफ...

सहारनपुर। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, सांसद हुकुम सिंह और राघव लखन पाल समेत मण्डल के भाजपाई ननौता कस्बे में जनसभा करते रहें और जिला मुख्यालय पर सपा ने बड़ी संख्या में भाजपाइयों को तोड़ लिया। भाजपा छोड़कर सपा में शामिल होने वाले मेहमानों का सपाइयों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर सपा के जिला अध्यक्ष ने दावा किया कि जिन लोगों ने सपा का दामन थामा हैं उनके पीछे सैकड़ों समर्थक भी सपा में शामिल हुए हैं।

चल रहा था भाजपा का कार्यक्रम

मंगलवार काे सहारपुर में दाे अलग-अलग राजनीतिक कार्यक्रम हुए। पहला कार्यक्रम दिल्ली राेड स्थित नानाैता कस्बे में हुआ। जहां रेल राज्य मंत्री मनाेज सिन्हा ने रेलवे की याेजनाआें का शुभारंभ किया आैर जनसभा काे संबाेधित करते हुए रेलवे आैर केंद्र सरकार की याेजनाआें के बारे में बताया। इस मौके पर मुख्य रूप से सांसद हुकुम सिंह, राघव लखन पाल शर्मा आैर विधायक राजीव गुंबर के अलावा बड़ी संख्या में भाजपाई माैजूद रहे। यहां नानाैता में भाजपा का यह प्राेग्राम चल रहा था।

सपा में शामिल हुए भाजपाई

उधर, अंबाला राेड स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भी एक सादे कार्यक्रम का आयाेजन किया गया। इस कार्यक्रम में मंडल प्रभारी राजकुमार यादव आैर सपा के सहारनपुर प्रत्याशी आैर पूर्व मंत्री संजय गर्ग माैजूद रहे। संजय गर्ग ने यहां दर्जनभर लाेगाें काे सपा में ज्वाईन कराया। इस माैके पर सपाईयाें ने बताया कि जाे लाेग समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं वह सभी भाजपा से आए हैं आैर उनके साथ उनके सैकड़ाें समर्थकाें ने समाजवादी पार्टी में शामिल हाेने का निर्णय किया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के विकास कार्याें की वजह से आज पूरे प्रदेश में सपा का जानाधार बढ़ रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned