scriptपति की यह बात मानने से पत्नी ने किया इनकार तो बीच सड़क पर ही दे दिया तीन तलाक | Husband give teen talaq to wife on road at deoband | Patrika News

पति की यह बात मानने से पत्नी ने किया इनकार तो बीच सड़क पर ही दे दिया तीन तलाक

locationसहारनपुरPublished: Apr 19, 2019 06:20:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

देवबंद कोतवाली के मोहल्ला खानकाह का मामला
पीड़िता बोली- तीन लाख रुपये लाने के लिए बना रहा था दबाव
पीड़िता ने पति पर मिट्टी का तेल डालकर हत्या के प्रयास का भी लगाया आरोप

teen talaq victim

पति की यह बात मानने से पत्नी ने किया इनकार तो बीच सड़क पर ही दे दिया तीन तलाक

देवबंद. तीन तलाक को लेकर लंबे समय से बहस छिड़ी हुई, लेकिन इसके बावजूद तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला देवबंद कोतवाली के मोहल्ला खानकाह का है। जहां एक पति तीन लाख रुपये की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी को तीन तलाक देते हुए घर से निकाल दिया है। पीड़िता ने परिजनों के साथ देवबंद कोतवाली में न्याय की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें- VIDEO: पिछले 18 साल से ये मुस्लिम मंदिर में कर रहा ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

दरअसल, देवबंद नगर के मोहल्ला खानकाह स्थित रोशन कॉलोनी निवासी नाजरीन (काल्पनिक नाम) का विवाह दो वर्ष पूर्व वक्फ दारुल उलूम के निकट रहने वाले सलीम के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति कम दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करता था। पिछले कुछ दिनों से वह पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह अपने पिता के घर से तीन लाख रुपये उसके कारोबार के लिए लाकर दे। पत्नी के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि शनिवार दोपहर उसके पति सलीम ने फिर से रुपये लाने के लिए दबाव बनाना शुरू किया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने मिट्टी का तेल डालकर उसकी जलाकर हत्या का भी प्रयास किया। जब वह किसी तरह बचकर शोर मचाते हुए घर से बाहर निकली तो पति ने उसे सड़क पर ही तीन तलाक बोल दिया।
यह भी पढ़ें- आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, वोटर्स को गद्दार तो मीडिया को बताया दुश्मन

इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी, जिसके बाद वह उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। पिता ने बताया कि उनकी बेटी को दो माह की एक लड़की हुई है। उन्होंने बताया कि सलीम उनकी बेटी के साथ ही नहीं, बल्कि उनकी दुधमुंही नातिन के साथ भी मारपीट करता रहता है। इसलिए उनके साथ न्याय किया जाए। वहीं इस घटना के बाद से विवाहिता की मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें- फेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था एेसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो