scriptHusband killed his wife by slitting her throat in saharanpur up | बार बार मायके जा रही थी बेगम, कलीम ने अलग कर दिया शमा का सिर | Patrika News

बार बार मायके जा रही थी बेगम, कलीम ने अलग कर दिया शमा का सिर

सहारनपुर में एक पत्नी को बार बार मायके जाना भारी पड़ गया. पति कलीम ने पत्नी शमा की ह्त्या कर दी. फिर मौके से भाग गया.

सहारनपुर

Published: December 22, 2021 11:09:57 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर (उत्तर प्रदेश). तेलीपुरा इलाके में अपने माता-पिता के घर जाने की जिद करने पर 24 वर्षीय कलीम अली ने कथित तौर पर अपनी पत्नी शमा का गला काट दिया। दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था।
gd.jpeg
सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने कहा, "कलीम के पड़ोसियों ने हमें सूचित किया कि उन्होंने मंगलवार को घर के अंदर महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खटखटाया, उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। कलीम के वहां से निकलने के बाद उन्होंने हमें फोन किया।"
चश्मदीदों के अनुसार, कलीम यह कहकर घर से निकला कि वह शमा के अपने माता-पिता के घर बार-बार आने से तंग आ चुका है। सलीम ने अपना घर छोड़ते हुए कहा, "अब रहे ये माइके में ही (अब अपने माता-पिता के घर पर रहो)।" एसपी ने कहा है कि कलीम पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं।
आपको बताते चलें कि पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है . लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया है. मौके पर मौके क्षेत्रीय अधिकारी और जिला प्रशासन के लोग भी रहे. महिला के मायके वाले भी थोड़ी देर में घर पर आ चुके थे. जिन्होंने दामाद की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. आसपास की कई महिलाओं ने शमा की रोती चिलाती हुई आवाज सुनी थी, लेकिन कोई भी अन्दर जाकर उसे रोक नहीं पाया. यदि समय रहते कोई अन्दर जाता तो शायदा उसकी जान बच जाती.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.