script

बार बार मायके जा रही थी बेगम, कलीम ने अलग कर दिया शमा का सिर

locationसहारनपुरPublished: Dec 22, 2021 11:09:57 am

Submitted by:

Dinesh Mishra

सहारनपुर में एक पत्नी को बार बार मायके जाना भारी पड़ गया. पति कलीम ने पत्नी शमा की ह्त्या कर दी. फिर मौके से भाग गया.

gd.jpeg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर (उत्तर प्रदेश). तेलीपुरा इलाके में अपने माता-पिता के घर जाने की जिद करने पर 24 वर्षीय कलीम अली ने कथित तौर पर अपनी पत्नी शमा का गला काट दिया। दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था।
सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने कहा, “कलीम के पड़ोसियों ने हमें सूचित किया कि उन्होंने मंगलवार को घर के अंदर महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खटखटाया, उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। कलीम के वहां से निकलने के बाद उन्होंने हमें फोन किया।”
चश्मदीदों के अनुसार, कलीम यह कहकर घर से निकला कि वह शमा के अपने माता-पिता के घर बार-बार आने से तंग आ चुका है। सलीम ने अपना घर छोड़ते हुए कहा, “अब रहे ये माइके में ही (अब अपने माता-पिता के घर पर रहो)।” एसपी ने कहा है कि कलीम पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं।
आपको बताते चलें कि पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है . लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया है. मौके पर मौके क्षेत्रीय अधिकारी और जिला प्रशासन के लोग भी रहे. महिला के मायके वाले भी थोड़ी देर में घर पर आ चुके थे. जिन्होंने दामाद की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. आसपास की कई महिलाओं ने शमा की रोती चिलाती हुई आवाज सुनी थी, लेकिन कोई भी अन्दर जाकर उसे रोक नहीं पाया. यदि समय रहते कोई अन्दर जाता तो शायदा उसकी जान बच जाती.

ट्रेंडिंग वीडियो