scriptChandryan 2 की असफलता पर इमरान मसूद का विवादित बयान, बाेले ”माेदी हैं ताे मुमकिन है” देखें वीडियाे | Imraan Masood's controversial statement on Mission Chandrayaan 2 | Patrika News

Chandryan 2 की असफलता पर इमरान मसूद का विवादित बयान, बाेले ”माेदी हैं ताे मुमकिन है” देखें वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Sep 07, 2019 02:31:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की खास बातें
Isro chief व PM के वीडियाे काे बताया एक्ट
मिशन की नामकामयाबी पर कहा, माेदी हैं ताे मुमकिन है
व्यक्तिगत रूप से कहा वैज्ञानिक ने की मेहनत

chandra_1.jpeg

चंद्रयान 2 मिशन

सहारनपुर। अपने बयानाें काे लेकर अक्सर सुर्खियाें में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने अब मिशन चंद्रयान-टू काे लेकर विवादित बयान दिया है। मिशन की असफलता काे ”माेदी हैं ताे मुमकिन है” बताते हुए इमरान मसूद ने कहा है कि यदि मिशन सफल हाे जाता ताे सारा श्रेय माेदी जी ले जाते अब मिशन असफल हुआ है ताे इसके लिए किसकाें कहेंगे ?
यह बातें इमरान मसूद ने पत्रिका के साथ संक्षिप्त बातचीत के दाैरान कही। वह अपनी गाड़ी से निकल रहे थे इसी दाैरान पत्रिका रिपाेर्टर ने उनसे मिशन चंद्रयान-2 पर राय मांगी। व्यक्तिगत राय देते हुए इमरान मसूद ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से ताे यही कहना चाहता हूं कि ” वैज्ञानिकों ने प्रयास किया उनके प्रयास काे सराहा जाना चाहिए” हमारा मुकद्दर नहीं था ताे मिशन सफल नहीं हाे पाया।
इसके बाद इमरान मसूद ने राजनीतिक भाषा बाेलते हए कहा कि यह ताे व्यक्तिगत बात हुई लेकिन आजकल ट्रेंड चल गया है कि काेई भी काम हाे ताे कहा जाता है माेदी जी हैं ताे मुमकिन है। ताे अब भी यही कहा जाएगा कि ये तभी मुमकिन हुआ जब माेदी जी हैं।
भावुक कर देने वाले वीडियाे काे बताया एक्ट

पत्रिका रिपाेर्टर ने जब इमरान मसूद से पूछा कि इसराें प्रमुख (Isro chief) का वीडियाे ट्रेंड में है। इस भावुक कर देने वाले वीडियाे में इसराे प्रमुख की आंखे भरी हुई दिख रही हैं और माेदी जी उन्हे गले लगाकर ढांडस बंधा रहे हैं। पूरी दुनिया में यह वीडियाे ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियाे पर इमरान मसूद ने हंसते हुए कहा कि अब मैं क्या कहूं माेदी जी के एक्ट पर यानि इमरान मसूद ने इस वीडियाे काे भी एक्ट की संज्ञा दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो