scriptVideo इमरान मसूद ने कहा मुस्लिमों तुम सीधे हो जाओ तो ये सारे मेरे पैर पकड़ेंगे | Imran Masood Controversial video Viral on Social Media | Patrika News

Video इमरान मसूद ने कहा मुस्लिमों तुम सीधे हो जाओ तो ये सारे मेरे पैर पकड़ेंगे

locationसहारनपुरPublished: Jan 18, 2022 11:40:09 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

कांग्रेस छोड़ने और समाजवादी पार्टी से बात नहीं बनने के बाद अब इमरान मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। इस वीडियो में इमरान मसूद अपने समर्थकों के बीच खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझसे क्यों पैर पकड़वा रहो हो ? मुस्लिमों, अगर तुम सीधे हो जाओं तो सारे मेरे पैर पकड़ते फिरेंगे।

imran_masood_video.jpg

इमरान मसूद के वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

सहारनपुर. इमरान मसूद के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को भाजपा ने भी ट्वीट करते हुए इमरान मसूद पर तंज कसा है। भाजपा के शलभमणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए तंज भरे अंदाज में लिखा है कि ‘ मोदी जी को मारने का ख्वाब रखने वाले इमरान मसूद का एक और ख्वाब’
अब ट्वीटर पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे रीट्वीट कर रहे हैं। महज चार घंटे में यह इमरान मसूद का यह वीडियो चार हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है। 33 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो काे चार घंटे में ट्वीटर पर देख लिया और अकेले शलभमणि त्रिपाठी के ट्वीट पर महज चार घंटे में इस वीडियो पर 102 से अधिक कमेंट भी किए जा चुके हैं।
ये है वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो इमरान मसूद के घर के पास का बताया जा रहा है। वीडियो रात के समय का है। अंधेरा हो रहा है और इमरान मसूद अपने अंबाला रोड स्थित आवास के बाहर खड़े हैं। काफी सर्दी है और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो में एक आदमी कहता है कि नेताजी की टोपी ला दों। इसी बीच पीछे से एक समर्थक कहता है कि मन बना लो, इस पर इमरान मसूद कहते हुए सुनाई पड़ते हैं कि दुआ करो अल्लाह से, बहुत मन बना लिया। फिर कहते हैं कि मुझसे क्यों पैर पकड़वा रहे हो, दूसरो के पैर पकड़वा रहे हो, तुम मुसलमान-मुसलमान सीधे हो जाओ तो ये सारे मेरे पैर पकड़ते फिरेंगे!
इस तरह इस वीडियो में इमरान मसूद फिर से एक विवादित बयान के साथ नजर आ रहे हैं। इमरान मसूद ने पिछले दिनों अपने आवास पर कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में जाने की घोषणा की थी लेकिन बाद में अखिलेश यादव से उनकी बात नहीं बन पाई। इसके बाद अब इमरान मसूद का यह वीडियो सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो