scriptसांसद इमरान मसूद ने शाकम्भरी सिद्धपीठ तक हाइवे बनाए जाने की मांग उठाई | Imran Masood Saharanpur MP demanded highway till Shakambhari Siddhpeeth | Patrika News
सहारनपुर

सांसद इमरान मसूद ने शाकम्भरी सिद्धपीठ तक हाइवे बनाए जाने की मांग उठाई

Imran Masood सांसद इमरान मसूद ने कहा कि, ”मैने सिद्ध पीठ शाकम्भरी देवी तक हाइवे निर्माण की मांग उठाई है”

सहारनपुरJul 07, 2024 / 01:05 am

Shivmani Tyagi

Imran Masood Saharanpur MP

सहारनपुर सांसद इमरान मसूद की प्रतीकात्मक फोटो

( Imran Masood ) सहारनपुर लोकसभा सीट जीतने के बाद पहली बार मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए सहारनपुर सांसद ( Saharanpur MP ) इमरान मसूद ने कहा है कि सरकार के साथ मिलकर विकास कराएंगे और सहारनपुर लोकसभा ( Saharanpur Lok sabha ) क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ अन्य मूलभूत सुविधाओं को और बेहतर कराने का काम करेंगे।

सांसद इमरान मसूद ने कहा सीएम से भी मिलूंगा ( UP CM Yogi Aadityanath)

पूर्व जिलाध्यक्ष जावेद साबरी के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद इमरान मसूद ( MP Imran Masood ) ने कहा कि अभी भी सहारनपुर में स्वास्थ्य सेवाओं में काफी सुधार कराए जाने की आवश्यकता है। इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर पिलखनी स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में सुविधाओं का विस्तार कराएंगे। जिले का विकास कराना ही उनका उद्देश्य है। स्थानीय मुद्दों को पुरजोर तरीके से संसद में उठाएंगे और जनता से जो भी वादे किए हैं उन्हे पूरा करने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।

भतीजे की वायरल हुई वीडियो के सवाल बचते दिखे इमरान मसूद

हाल ही में इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में हमजा अपने हाथ में संविधान लेकर शपथ लेने की नकल कर रहे हैं और परिवार के अन्य सदस्य भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। वायरल हुई इस वीडियो को लेकर आरोप लगे थे कि हमजा मसूद ने संविधान का मजाक उड़ाया है। सिर्फ आरोप ही नहीं लगे थे बल्कि भाजपा और आसपा समेत भीम आर्मी पदाधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई की मांग भी की थी। इस सवाल पर सांसद इमरान मसूद बचते हुए नजर आए। बार-बार पूछने पर उन्होंने कहा कि हमजा ने कोई मजाक नहीं उड़ाया है, उसका ऐसा उद्देश्य नहीं था। बावजूद इसके हमजा माफी मांग चुका है।

सांसद ने कहा पुराने गिले भूलना चाहता हूं

इमरान मसूद ने मीडियाकर्मियों से एक बार फिर कहा कि मैं पुराने गिले भूलकर अब सिर्फ विकास पर फोकस करना चाहता हूं। दिल्ली यमनौत्री हाइवे निर्माण में तेजी लाए जाने का मुद्दा संसद में उठा चुका हूं। फ्लाइऑवर की मांग को पुरजोर तरीके से उठाउंगा और जनता से किए सारे वादे पूरा करूंगा। इस दौरान संसद के साथ एमएलसी शाहनवाज खान, जिलाध्यक्ष संदीप राणा, महानगर अध्यक्ष वरूण शर्मा, सत्य संयम भूर्यान, नितिन शर्मा, जुबैर गाडा, बबलू जैदी, शहजाद मलिक समेत ईशान साबरी रहे।

Hindi News/ Saharanpur / सांसद इमरान मसूद ने शाकम्भरी सिद्धपीठ तक हाइवे बनाए जाने की मांग उठाई

ट्रेंडिंग वीडियो