scriptकांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा एक हाथ से झुन-झुना दिखाकर दूसरे हाथ से जेब काटने वाला है बजट | imran masood statement about budget 2020 | Patrika News

कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा एक हाथ से झुन-झुना दिखाकर दूसरे हाथ से जेब काटने वाला है बजट

locationसहारनपुरPublished: Feb 01, 2020 08:01:54 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

इमरान मसूद ने कहा झुन-झुना है बजट 2020
Imran Masood statement about budget 2020

imran

imran masood

सहारनपुर। कांग्रेस नेता इमरान मसूद imran masood ने बजट 2020 budget 2020 काे एक हाथ से झुन-झुना दिखाकर दूसरे हाथ से जेब काटने वाला बजट बताया है। बजट पर अपनी राय के सवाल पर इमरान मसूद कहा है कि पूरा बजट पढ़ लिया है लेकिन काेई भी ऐसी बात नहीं है जाे आम आदमी काे राहत की वकालत करती हो।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर : तलाक पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

बजट में आम आदमी काे जाे राहत दी गई हैं। जीएसटी के सलरीकरण की बात कही गई और 2025 तक की जिन याेजनाओं की घाेषणा की गई है उनके बारे में पूछने पर इमारन मसूद कहा है कि, माेदी जी के वादे और माेदी की बातें कमाल हैं। माेदी जी ने 15 लाख रुपये भी खातों में लाने की बात कही थी। बाेले कि पूरे बजट में किसानों के लिए काेई बड़ा एलान नहीं है। बजट में बैंक दिवालियां हाेने पर पांच लाख तक की जमा रकम की गारंटी की घाेषणा पर इमरान मसूद ने कहा है कि सरकार काे पहले ही बैंक के दिवालियां हाेने का डर सता रहा है। इस तरह इमरान मसूद बजट के बारे में बाेलते हुए पूरी तरह से विपक्षी बने रहें और उन्हाेंने बजट की काेई सराहना नहीं की।
इमरान मसूद ने कही ये बातें

ट्रेंडिंग वीडियो