28 को मेरठ में आप तो सहारनपुर में भाकियू की किसान महापंचायत

  • किसानों के सहारे सरकार को घेरने में जुटा विपक्ष
  • सभी पार्टियां किसानाें के पक्ष में कर रही पंचायतें

By: shivmani tyagi

Published: 23 Feb 2021, 09:44 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर. किसान आंदोलन को लेकर वेस्ट में राजनीति गरमा गई है। विपक्ष ने 2022 को देखते हुए किसानों के बल पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार किसान पंचायतें कर रही हैं और अब आप पार्टी भी वेस्ट में अपने लिए जमीन तलाशनी शुरू की है।

राजधानी के इंडिया गेट की तर्ज पर अब मेरठ में स्थापित होगी अमर जवान ज्योति

28 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेरठ पहुंच रहे हैं। मेरठ में वह किसान पंचायत करेंगे। इस महापंचायत को सफल बनाने के लिए आप पार्टी के पदाधिकारी मेरठ के आसपास के जिलों में जाकर किसानों से जनसंपर्क कर रहे हैं और बड़ी संख्या में किसानों से मेरठ पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है। आप पार्टी के मुखिया खुद इस पंचायत में पहुंचकर किसानों को संबोधित करेंगे। यही कारण है कि पार्टी के पदाधिकारियों ने 28 फरवरी के किसान महापंचायत की तैयारियों को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है।

बजट की खुराक से बदहाल सड़कों को सुधारने की कवायद

28 फरवरी को ही सहारनपुर के लाखनोर में महापंचायत होने जा रही है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत इस महापंचायत में किसानों को संबोधित करेंगे। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी भी इस पंचायत को सफल बनाने में जुटे हुए हैं और गांव-गांव घर-घर जाकर किसानों से लखनऊ पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है। 28 फरवरी की इन पंचायतों के बाद रालोद सहारनपुर के नुकुड़ में इन मार्च को महापंचायत करेगी। महापंचायत में रालोद नेता जयंत चौधरी पहुंचेंगे। इस महापंचायत के लिए भी रालोद कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक रखी है।

AAP
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned