scriptVideo: चलती ट्रेन में अधेड़ कर रहा था ऐसा काम नजर पड़ते ही यात्रियाें ने रुकवा ली ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ | In running train a main doing Druty work see viral video | Patrika News

Video: चलती ट्रेन में अधेड़ कर रहा था ऐसा काम नजर पड़ते ही यात्रियाें ने रुकवा ली ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ

locationसहारनपुरPublished: May 12, 2019 12:39:15 am

Submitted by:

shivmani tyagi

– अचानक पड़ी यात्रियाें की नजर ताे मच गया हड़कंप
– यात्रियाें के बार-बार कहने पर भी नहीं रुका ये आदमी
– इसके बाद यात्रियाें ने रुकवा ली ट्रेन और ऐसे किया इलाज

train

train

सहारनपुर। यह खबर आपके राेंगटे खड़े कर देगी। चलती ट्रेन में एक अधेड़ ने जानलेवा स्टंट शुरु कर दिए। काफी देर तक यह आदमी चलती ट्रेन में स्टंट करता रहा लेकिन जैसे ही यात्रियाें की नजर पड़ी ताे चलती ट्रेन की बाेगी हड़कंप मच गया। यात्रियाें ने स्टंट कर रहे आदमी काे बार-बार राेकने की काेशिश की लेकिन जब नहीं माना ताे यात्रियाें ने रास्ते में ही ट्रेन काे रुकवा लिया जिसके बाद स्टंट कर रहे आदमी पर यात्रियाें का गुस्सा फूट पड़ा और उन्हाेंने इसकी जमकर पिटाई कर डाली।
यह घटना सहारनपुर-रुड़की स्टेशन के बीच की है। सहारनपुर से रवाना हुई पैसेंजर ट्रेन में एक अधेड़ ने स्टंट शुरु कर दिए। यह चलती ट्रेन की बाेगी के गेट पर खड़ा हाे गया और पैराें के बल गेट पर ही लटककर जानलेवा स्टंट करने लगा। यह देख लाेगाें के पैराें तले से जमीन खिसकने लगी। यात्री चिल्लाने लगे लेकिन यह नहीं माना और इसने अपने स्टंट जारी रखें। बाद में यात्रियाें ने चेन पुलिंग कर ट्रेन काे रुकवा इसकी जमकर धुनाई की।
वीडियाे हुआ वायरल

इस घटना का एक वीडियाे भी साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया है। वायरल वीडियाे में अधेड़ पहले स्टंट करता हुआ दिखाई देता है बाद में यात्री इसे सबक सिखाते हैं और ट्रेन के रुकने के बाद इसकी जमकर धुनाई की जाती है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो