scriptVideo: नाैकरी ना देने पर चीनी मिल के प्रबंधक पर अंधाधुंध फायरिंग | Indiscriminate firing on the manager of a sugar mill for not giving th | Patrika News

Video: नाैकरी ना देने पर चीनी मिल के प्रबंधक पर अंधाधुंध फायरिंग

locationसहारनपुरPublished: Sep 12, 2019 02:22:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

देवबंद चीनी मिल के अतिरिक्त प्रबंधक पर फायरिंग
पुलिस हमलावर की तलाश में दे रही दबिशें
नाैकरी ना देनें पर फायरिंग करने का आराेप

deoband.jpg

deoband

सहारनपुर। देवबंद चीनी मिल के अतिरिक्त प्रबंधक पर दिदहाड़े फायरिंग कर दी गई। यह हमला उस समय हुआ जब वह इनाेवा कार से स्टाफ के साथ मिल परिसर से बाहर आ रहे थे। पुलिस ने आराेपी हमलावर राहुल राणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।
एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि चीनी मिल के अतिरिक्त प्रबंधक जयपाल की तहररी पर राहुल राणा नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आराेपी हमलावर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि राहुल राणा पूर्व में भी जयपाल काे परेशान करता रहा है। नाैकरी दिलाने व ठेके दिलाने के लिए दबाव बनाता रहा है। चीनी मिल के अतिरिक्त प्रबंधक की ओर से बताया गया है कि उसके कहे व्यक्ति काे नाैकरी और ठेका ना देने पर यह फायरिंग की गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो