scriptकमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब देवबंद से आया सीएम योगी के खिलाफ बड़ा बयान | Islamic cleric demand resignation to cm yogi after murder of kamlesh | Patrika News

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब देवबंद से आया सीएम योगी के खिलाफ बड़ा बयान

locationसहारनपुरPublished: Oct 19, 2019 07:44:13 pm

Submitted by:

Iftekhar

हत्याकांड पर बिफरे इसमलामी धर्मगुरु
बोले-सीएम योगी के बस में नहीं सरकार चलाना
कारी राव साजिद ने सीएम योगी से मांगा इस्तीफा

mur11.jpg

 

देवबंद. कमलेश तिवारी की हत्या (kamlesh tiwari murder) के बाद प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था की आंच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचती जा रही है। इस हत्याकांड पर मुस्लिम धर्मगुरु (Islamic Cleric) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के खिलाफ सीधे तौर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में जंगलराज कायम है। यहां दिनदहाड़े भाजपा नेताओं की हत्या हो रही है। इससे पहले देवबंद में दो भाजपा नेताओं की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वहीं, अब कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। क्या यह जंगलराज नहीं है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि सरकार चलाना उनके बस में नहीं है।

यह भी पढ़ें: बढ़े-लिखे बेरोजगार इस तरह जुड़ रहे हैं पैसे लेकर अमीर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने वाले गैंग से

देवबंदी आलिम कारी राव साजिद ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यना पर हमला बोलते हुए कहा है कि देवबंद में भाजपा के दो बड़े नेताओं की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, शुक्रवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कमलेश तिवारी की घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है, इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी का भी जिक्र किया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा था कि हम यूपी सरकार से तंग आ चुके हैं और उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है।

यह भी पढ़ें: पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के बाद दो मौलाना ने की थी कमलेश के हत्यारों को 51 लाख रुपए देने की घोषणा

कारी राव साजिद ने इस मौके पर देवबंद के नगर अध्यक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता गजराज राणा धनतेरस के मौके पर तलवारें खरीदने की बात कहकर क्या संकेत देना चाहते हैं। क्या वह देश का माहौल खराब करना चाहते हैं। मैं तो सीधे मुख्यमंत्री से यह कहूंगा कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। सरकार चलाना उनके बसकी बात नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो