scriptमहाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, शिवसेना को हो सकता है फायदा | jamiat ulema e hind president maulana arshad madani | Patrika News
सहारनपुर

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, शिवसेना को हो सकता है फायदा

Highlights
. जमीयत उलेमा ए हिंद की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की गई थी अपील . मौलाना अरशद मदनी ने लेटर बताया फर्जी . पड़यंत्र रचने का लगाया आरोप
 

सहारनपुरNov 19, 2019 / 11:35 am

virendra sharma

lokoko.jpg
देवबंदसहारनपुर। जमीयत उलेमा ए हिंद (jamiat ulema e hind ) के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी(maulana arshad madani) के नाम से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(sonia gandhi) के नाम एक लेटर सोशल मीडिया(social media) पर वायरल(viral) हो रहा है। जिसमें मौलाना अरशद मदनी(maulana arshad madani) ने कांग्रेस(congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की है कि वे शिवसेना के साथ मिलकर महाराष्ट्र(maharashtra) में सरकार न बनाएं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेटर का जमीयत उलेमा ए हिंद की तरफ से खड़न कर फर्जी बताया गया हैं।
jamiet e hind
18 नवंबर को सोशल मीडिया पर तेजी के साथ एक लेटर वायरल हुआ। इसमें जमीयत उलेमा-ए-हिंद (jamiat ulema e hind) के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी(maulana arshad madani) के ह्स्ताक्षर है। उसमें कहा गया कि मौलाना अरशद मदनी की तरफ से अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की है कि महाराष्ट्र में शिवसेना(shivsena) की मदद न करें। इससे कांग्रेस पार्टी(congress party) पर बुरा असर पड़ेगा।
मौलाना अरशद मदनी के नाम से इस लेटर में लिखा गया है कि शिवसेना(shivsena) का साथ देना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह कांग्रेस(congress) के लिए बहुत ही खतरनाक और जोखिम भरा कदम साबित हो सकता है। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी(jamiat ulema e hind president maulana arshad madani) की तरफ से यह लेटर फर्जी बताया गया है। मौलाना अरशद मदनी का कहना है कि किसी ने षड़यंत्र के तहत सोशल मीडिया पर वायरल किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो