scriptपत्रकार आशीष हत्याकांड: दाे हत्याराेपी गिरफ्तार, फरार दाे पर 25-25 हजार का इनाम घाेषित | Journalist murder: police arrested 2 accused awarded for absconding | Patrika News

पत्रकार आशीष हत्याकांड: दाे हत्याराेपी गिरफ्तार, फरार दाे पर 25-25 हजार का इनाम घाेषित

locationसहारनपुरPublished: Aug 19, 2019 08:03:46 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की प्रमुख बातें
पत्रकार हत्याकांड में गिरफ्तार दाे आराेपी भेजे गए गए जेल
DIG ने किया फरार आराेपियाें पर 25-25 हजार का इनाम घाेषित
गिरफ्तारी के लिए लगाई गई आठ टीमें
 
 

saharanpur news

crime in saharanpur

सहारनपुर। पत्रकार आशीष और उसके भाई आशुताेष की घर में घुसकर हत्या कर देने वाले फरार आरोपियों पर पुलिस ने 25-25 का इनाम घोषित कर दिया है। दाे हत्याराेपी गिरफ्तार कर लिया गए हैं जिन्हे साेमवार काे जेल भेज दिया गया। अभी तीन हत्याराेपी फरार हैं। इनमें से दाे पर इनाम घाेषित किए जाने की पुष्टि सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने की है।
यह भी पढ़ेंः थाने में पति ने लगाए अंधी पत्नी के चरित्र पर आराेप, फिर जाे सच्चाई सामने आई उसने सभी काे चाैंकाया

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी (IPS Dinesh Kumar) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फरार अभियुक्तों के फोटो जारी किए हैं। सोशल मीडिया पर जारी अभियुक्तों के फोटो के साथ आमजन काे बताया जा रहा है कि यह इनामी हैं और इनके बारे में अगर कोई भी जानकारी मिलती है या पुलिस को इनके बारे में कोई जानकारी दी जाती है तो जानकारी देने वालों को ₹25000 का इनाम दिया जाएगा।

महिपाल सैनी पूर्व के मुकदमे भी आए सामने
Saharanpur Police की अभी तक की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि आशीष हत्याकांड के मुख्य आरोपी महिपाल सैनी पर पूर्व में भी मुकदमे हैं। देहरादून में महिपाल पर दो मुकदमे दर्ज हैं महिपाल पर ही दुष्कर्म के आरोपों का भी मुकदमा दर्ज है। यह पिछले करीब चार वर्षाों से सहारनपुर में रह रहा था। पुलिस को इसके घर से पासपोर्ट और दस्तावेज मिले हैं जिनके आधार पर पुलिस इसके आशंकित ठिकानों पर दबिश दे रही है।
फरार तीन अभियुक्त से में 2 पर इनाम घाेषित

डीआईजी सहारनपुर (DIG Saharanpur) उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि फरार अभियुक्त महिपाल सैनी पुत्र जगदीश सैनी निवासी गांव मुन्नुगढ़ थाना झिंझाना व इसके बड़े बेटे सूरज सैनी पर 25-25 हजार का इनाम घाेषित किया गया है। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त महिपाल की पत्नी विमलेश व बेटी वर्षा सैनी काे जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो