scriptकैराना विधायक नाहिद हसन पर मुकदमा दर्ज करने के बाद अब पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, छावनी बना कैराना | Kairana became Cantonment see video | Patrika News

कैराना विधायक नाहिद हसन पर मुकदमा दर्ज करने के बाद अब पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, छावनी बना कैराना

locationसहारनपुरPublished: Sep 14, 2019 11:36:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कैराना विधायक पर मुकदमा दर्ज हाेने के बाद कैराना में अलर्ट
तैनात की गई है चार कंपनी पीएससी छावनी बना कैराना

pac.jpg

pac

शामली। कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हाेने पर प्रशासन ने कैराना काे छावनी बना दिया है। कस्बे चार कंपनी पीएसी भेजी गई है जाे बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर गश्त कर रही है।
चार कंपनी पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स को अलग-अलग स्थानों पर ठहराया गया है। कैराना सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट है। यह अलग बात है कि स्थानीय अफसर यह कह रहे हैं कि, पैरामिलिट्री फोर्स को आगामी त्यौहारों के मद्देनजर बुलाया गया हैं।
बता दें कि गत 9 सितंबर को कैराना सपा विधायक नाहिद हसन की गाड़ी काे चेक करने के लिए एसडीएम ने रुकवाया लिया था। इस दाैरान सपा विधायक नाहिद हसन व एसडीएम डॉक्टर अमित पाल शर्मा के बीच तीखी बहस हो गई थी। गुरुवार की देर रात उच्चाधिकारियों के आदेश पर कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ 10 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।
शुक्रवार की देर रात पुलिस ने सपा विधायक के आवास पर पहुंचकर पेश होने के लिए नोटिस दिए थे। सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद माहौल गरमाया हुआ है। नाहिद पर मुकदमा लिखे जाने के बाद जल्द ही सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी के कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चाएं हैं कि इसी को लेकर शनिवार को कैराना में चार कंपनी पैरामिल्ट्री फोर्स लगाई है। पैरामिलिट्री फोर्स को गांव खुरगान के राजकीय इंटर कॉलेज, बालाजी आईटीआई, मन्ना माजरा स्थित रैम टेक, भास्कर स्कूल, पब्लिक इंटर कॉलेज कैराना सहित अन्य स्थानों पर ठहराया गया है।
एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि त्यौहारों के मद्देनजर जनपद में धारा 144 लगी हुई है। इसी रड़ी में फोर्स को बुलाया गया है। उधर सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो