scriptभाजपा सांसद की पत्नी को चार महीने से नहीं मिला वेतन, अब डीएम से लगाई गुहार | Kairana BJP MP Wife pleaded with DM for not getting salary | Patrika News

भाजपा सांसद की पत्नी को चार महीने से नहीं मिला वेतन, अब डीएम से लगाई गुहार

locationसहारनपुरPublished: Aug 09, 2022 03:15:25 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

कैराना से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी आंगनवाड़ी विभाग में काम करती हैं। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर को पिछले करीब चार माह से वेतन नहीं मिला है। अपनी इसी मांग को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मिलने पहुंची थी।

kairana_bjp_mp_wife_pleaded_with_dm_for_not_getting_salary.jpg
यह खबर आपको हैरान कर देगी। उत्तर प्रदेश के कैराना से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर अपनी व्यथा सुनाई और कहा है कि उन्हें चार माह से वेतन नहीं मिला है। इस दौरान न तो सांसद की पत्नी ने जिलाधिकारी को अपना परिचय दिया और न ही जिलाधिकारी उन्हें पहचान पाए। उन्होंने बेहद ही सरल स्वभाव में एक महिला कर्मचारी की तरह अपना ज्ञापन सौंपा और वेतन दिलाए जाने की मांग की। हालांकि बाद में जिलाधिकारी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द वेतन दिलावाया जाएगा।
जल्द वेतन दिलाए जाने का दिया भरोसा

दरअसल कैराना से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी आंगनवाड़ी विभाग में काम करती हैं। वो मुख्य सेविका के पद पर हैं। इतना ही नहीं सुनीता चौधरी आंगनवाड़ी सुपरवाइजर एसोसिएशन की अध्यक्ष भी हैं। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर को पिछले करीब चार माह से वेतन नहीं मिला है। इससे उनकी परेशानी बढ़ रही है। अपनी इसी मांग को लेकर सभी आंगनवाड़ी सुपरवाइजर एसोसिएशन के बैनर तले आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मिलने पहुंची थी। इस दौरान बतौर एसोसिएशन अध्यक्ष कैराना सांसद की पत्नी ने अपनी बात रखी और ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपते हुए कहा कि उन्हें चार माह से वेतन नहीं मिला है। वेतन नहीं मिलने की वजह से उन सभी कार्यकत्रियों को आर्थिक परेशानी उठानी पड़ रही है। इस पर जिलाधिकारी ने भी भरोसा दिलाया कि उनकी परेशानी कुशासन से अवगत कराया जाएगा और जल्द से जल्द उन्हें वेतन दिलवाया जाएगा।
सांसद की पत्नी ने कहा, नहीं बतानी पहचान

सांसद की पत्नी सुनीता चौधरी ने अपने साथ आई आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को पहले ही कह दिया था कि जिलाधिकारी कार्यालय में कोई भी उनकी पहचान नहीं बताएगा। वह एसोसिएशन के बैनर तले अपनी बात रखेंगे और कोई भी इस बात का जिक्र नहीं करेगा कि वह सांसद की पत्नी हैं। जिस समय सांसद की पत्नी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया उस समय उनके साथ आई कार्यकत्रियां तो कुर्सी पर बैठ गई लेकिन सांसद की पत्नी ने एक आम फरियादी की तरह ही अपनी बात को रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो